विधायकों का मंत्री पटवारी से मिलने पर बीजेपी कार्यालय में हड़कंप
विधायकों का मंत्री पटवारी से मिलने पर बीजेपी कार्यालय में हड़कंप Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

विधायकों का मंत्री पटवारी से मिलने पर बीजेपी कार्यालय में हड़कंप

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी में कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी से भाजपा विधायक शरद कौल की मुलाकात ने सियासी भाजपा के खेमे में हलचल मचा दी है। वहीं विधायक अपनी इस मुलाकात को उनके क्षेत्र के कार्यो से की चर्चा होना बता रहे हैं। इससे पहले भी विधायक शरद कौल और नारायण त्रिपाठी कैबिनेट मंत्री से मुलाकात कर चुके हैं। इस मुलाकात को महाराष्ट्र में चल रही सियासी जंग के तौर पर देखा जा रहा है।

कैबिनेट मंत्री से मुलाकात करने पहुंचे बीजेपी विधायक :

दरअसल भाजपा विधायक शरद कौल कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी से मुलाकात करने उनके घर पहुंचे थे। जहां मंत्री और विधायक के बीच काफी चर्चाए हुईं। जिस पर बीजेपी में हलचल मच गई। इस वाकिये पर जब शरद कौल से सवाल किया गया था तो उन्होने कहा कि, मैं अपने क्षेत्र के काम की वजह से आया था और कहा कि, भाजपा का ही सदस्य हूं और रहूंगा। कांग्रेस और भाजपा के फ्लोर टेस्ट के वोट देने के सवाल पर जवाब दिया कि समय आने पर पता चलेगा।

दोनों विधायकों के क्रॉस वोटिंग की हो रही थी चर्चा :

बता दें कि, कुछ समय पहले दोनों भाजपा विधायक शरद कौल और नारायण त्रिपाठी की विधानसभा में क्रॉस वोटिंग की चर्चाए सामने आ रही थीं कि, दोनों विधायक बीजेपी छो़ड़ सकते हैं। लेकिन चर्चाओं का खंडन करते हुए शरद कौल ने कहा था कि, वे भाजपा में ही वही नारायण त्रिपाठी भी भाजपा में ही शामिल रहने की बात कर चुके हैं।

दोनों विधायकों की कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी से ही मुलाकात हो चुकी है जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT