कथावाचक जया किशोरी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन
कथावाचक जया किशोरी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन RE
मध्य प्रदेश

कथावाचक जया किशोरी ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, भस्मारती कर बोलीं- स्वयं को बाबा के करीब पाया

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • बाबा महाकाल के शरण में पहुंची कथावाचक जया किशोरी।

  • बाबा महाकाल के दर्शन कर भस्मारती में हुईं शामिल।

  • जया किशोरी ने कहा- स्वयं को बाबा के करीब पाया।

उज्जैन, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के उज्जैन नगरी में स्थित बाबा महाकाल (Ujjain Mahakal) का मंदिर देश-दुनिया में काफी प्रसिद्द है। दूर-दूर से लोग यहां दर्शन करने के लिए पहुंचते हैं। ऐसे में प्रसिद्ध कथावाचक जया किशोरी शनिवार सुबह महाकाल मंदिर पहुंची, यहां उन्होंने महाकाल के दर्शन किए।

बता दें कि, प्रसिद्ध कथावाचक जया किशोरी ने शनिवार को बाबा महाकाल के दर्शन किए। वे सुबह होने वाली भस्मारती में भी शामिल हुईं। मिडिया से चर्चा कर उन्होंने कहा, आरती में शामिल होकर मैंने स्वयं को बाबा महाकाल के करीब पाया। उनकी इस दौरान की एक तस्वीर भी सामने आई है।

जया किशोरी ने कही यह बात:

बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद जया किशोरी ने मीडिया से चर्चा की। बाबा महाकाल के दर्शन करने के बाद जया किशोरी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, आज मैं भस्म आरती में शामिल हुई थी। मंदिर में बहुत अच्छी व्यवस्था है जिसके लिए मंदिर समिति को धन्यवाद इस आरती में शामिल होकर मैंने स्वयं को बाबा महाकाल के करीब पाया।

जानकारी के लिए बता दें कि, आध्यात्मिक प्रवक्ता जया किशोरी की पिछले कुछ दिनों से उज्जैन शहर में श्रीमद् भागवत कथा चल रही है, जहां पर वह प्रतिदिन हजारों श्रद्धालुओं को श्रीमद्भागवत कथा सुना रही हैं। ऐसे में वो आज शनिवार सुबह विश्व प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में अलसुबह होने वाली भस्मारती में उन्होंने दर्शन किए। जहां में बाबा महाकाल की भक्ति में लीन दिखाई दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT