लॉकडाउन नियमों के साथ नीलामी, प्रेरणादायक पहल
लॉकडाउन नियमों के साथ नीलामी, प्रेरणादायक पहल Social Media
मध्य प्रदेश

लॉकडाउन नियमों के साथ नीलामी, प्रेरणादायक पहल

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में जहां कोरोना वायरस का कहर अपने पैर पसार चुका है वहीं देश के सभी हिस्सों में भी इसका असर लगातार बढ़ता ही जा रहा है प्रदेश की राजधानी में कोरोना के संकटकाल के बीच लॉक डाउन की प्रक्रिया को लेकर सख़्त प्रशासन हुआ है अब इस पखवाड़े में ही भोपाल में सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से लोगों को जागरूक किया।

बता दें कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के थाना मिसरोद ने टी. आई. निरंजन शर्मा के दिशा निर्देशन में टोल टैक्स बाईपास रोड के पास खेत में सब्जी मंडी नीलामी करवाई और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया गया है। वहीं सामग्री लेने वाले ग्राहकों में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष रूप से पालन करवाया जा रहा है, साथ ही लोगों को हिदायत दी जा रही है कि जिससे भीड़भाड़ बिल्कुल न लगाएं व सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन करें।

जरूरी है सोशल डिस्टेसिंग को बनाया

कोरोना महामारी ने जहा समस्त दुनिया को जकड़ कर रख दिया है तो वहीं प्रदेश के हालात बिगड़ते जा रहे हैं, जिसके मद्देनजर लॉक डाउन के नियमों का सख़्ती से पालन करवाने के प्रयास प्रशासन द्वारा किए जा रहे हैं। इसी प्रक्रिया में अधिकारियों के दिशनिर्देशों के साथ पुलिस द्वारा सख़्ती बरती जा रही है हमे कोरोना से जंग जीतने के लिए सोशल डिस्टेसिंग को बनाया जरूरी है, प्रशासन और पुलिस मिल कर आमजान को जागरूक कर रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT