कोटा में फंसे छात्रों की होगी वापसी
कोटा में फंसे छात्रों की होगी वापसी Syed Dabeer - RE
मध्य प्रदेश

कोटा में फंसे स्टूडेंट्स की होगी वापसी, सरकार ने उठाये कदम

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना वायरस ने तेजी से कोहराम मचा रखा है। इस घातक बीमारी के संक्रमितों के मामलों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। तेजी से बढ़ रहे कोरोना के संकट को देखते हुए लॉक डाउन-2 की सख्ती की गई है। लॉक डाउन के चलते राजस्थान में प्रदेश के स्टूडेंट्स कोटा में पढ़ाई के लिए गए थे, इसी बीच लॉक डाउन होने से स्टूडेंट्स फंसे रह गए। सरकार कोटा में फंसे स्टूडेंट्स को लाने की तैयारी में है।

कोटा के लिए रवाना हुई बसें :

बता दें कि लॉकडाउन के कारण कोटा में मध्यप्रदेश के फंसे स्टूडेंट्स को सरकार ने लाने की तैयारी की है, प्रदेश सरकार के निर्देश पर परिवहन विभाग ने कोटा से छात्रों को लाने के लिए 100 से अधिक बसों की व्यवस्था की है, मंगलवार को ये बसें कोटा के लिए रवाना हुईं और बसों की आवाजाही की सूचना के लिए कण्ट्रोल रूम बनाया गया। उम्मीद है कि देर रात तक कोटा में फंसे स्टूडेंट्स की वापसी हो जाएगी।

कोटा में फंसे स्टूडेंट्स को ला रही है एमपी सरकार :

मध्यप्रदेश के 2500 से ज्यादा स्टूडेंट्स कोटा में लॉकडाउन कारण फंस गए हैं जिन्हें सरकार वापस ला रही है। बता दें कि इंजीनियरिंग और मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए ये स्टूडेंट्स कोटा गए थे, इसी बीच लॉक डाउन होने से स्टूडेंट्स वहीं फंसे रह गए, तब से इनके परिवार वाले परेशान हैं, सभी ने सरकार से अपील की थी कि, वो बच्चों को घर लाने का इंतज़ाम करे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT