राज्यसभा सांसद का बयान
राज्यसभा सांसद का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

राज्यसभा सांसद का बेतुका बयान, ऐसे बढ़ेगी रुपये की कीमत...

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के खंडवा में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बयान चर्चा में। आपको बता दें कि, बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने अजीबोगरीब बयान देते हुए सरकार को सलाह दी है कि रुपये में सुधार के लिए नोट पर धन की देवी लक्ष्मी की फोटो छापें। वैसे तो भारतीय जनता पार्टी नेता सुब्रमण्यम स्वामी अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, इससे पहले उन्होंने अपने संबोधन के दौरान बयान दिया था।

जानिए क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय करेंसी की स्थिति में सुधार लाने के लिए बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी का बयान सामने आया है। सुब्रमण्यम स्वामी ने स्वामी विवेकानंद व्याख्यानमाला विषय पर भाषण देने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि, बैंक नोट में धन की देवी लक्ष्मी की तस्वीर छापें, जिससे ऐसे बढ़ेगी रुपये की कीमत।

PM मोदी इस सवाल पर जवाब दे सकते हैं, हालांकि जहां तक मेरी बात है, मैं तो इसके पक्ष में हूं, मेरा तो यह कहना है कि, धन की देवी लक्ष्मी की तस्वीर नोट में छापने से भारतीय करेंसी की स्थिति में सुधार हो सकता है। इस पर किसी को बुरा मानने की जरूरत नहीं है।
बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा

बताते चलें कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) भारत में चर्चा का विषय बना हुआ है। जहां इसे पारित होने के पहले से ही विरोध झेलना पड़ रहा है, वहीं अब सरकार और उसके समर्थक इस कानून के समर्थन में सामने आ रहे हैं। कई राज्यों में सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुए तो वहीं कई लोगों ने इसके समर्थन में भी रैलियां निकाली हैं। इस दौरान बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सीएए पर भी अपनी बात रखी।

नागरिकता संशोधन अधिनियम में आपत्तिजनक कुछ भी नहीं है, कांग्रेस और महात्मा गांधी ने खुद नागरिकता संशोधन कानून के लिए अपील की थी।
बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT