जबलपुर में रद्द हो गया मुख्यमंत्री का कार्यक्रम
जबलपुर में रद्द हो गया मुख्यमंत्री का कार्यक्रम Social Media
मध्य प्रदेश

एमपी में अचानक मौसम ने बदली करवट, जबलपुर में रद्द हो गया मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

Mo. Javed, Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी के अधिकांश क्षेत्रों में अचानक मौसम ने करवट ली है, जिसके बाद तेज हवाओं के साथ कई जिलों में बूंदाबांदी हुई है। ऐसे में आज जबलपुर में आंधी-पानी का मौसम है, दोपहर में यहां आंधी चली, इसके कुछ देर बाद ही तेज बारिश शुरू हो गई। खराब मौसम के कारण जबलपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का लाड़ली बहना कार्यक्रम निरस्त करना पड़ा।

CM का कार्यक्रम निरस्त:

बता दें, गुरुवार दोपहर में अचानक मौसम में आए बदलाव के कारण मुख्यमंत्री का जबलपुर में कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया है। यहां लाड़ली बहना योजना के हितग्राहियों को संबोधित करने और कई कार्यों का उद्घाटन करने के लिए 20 अप्रैल को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जबलपुर आना था। अपरान्ह 3 बजे से मुख्यमंत्री का कार्यक्रम होना था लेकिन आंधी-पानी के कारण CM का कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया है।

जबलपुर में आंधी-पानी: 

यहां अचानक मौसम में हुए बदलाव और तेज हवाओं के साथ चली आंधी बारिश के कारण आयोजन स्थल गेरिसन ग्राउंड सदर में पंडाल आदि बुरी तरह अस्त व्यस्त हो गया। यहां पंडाल और फ्लेक्स आदि उड़ गए। खराब मौसम को देखते हुए सीएम का आगमन रद्द हो गया है और कार्यक्रम भी निरस्त किया।

प्रदेश में बदला हुआ मौसम का मिजाज:

बताते चले कि, प्रदेश में मौसम का मिजाज एक बार फिर बदला हुआ है। प्रदेश के कई जिलों में आंधी- पानी का मौसम बना हुआ है। मध्यप्रदेश की राजधानी समेत कई जिलों में आज हल्की बूंदाबांदी के साथ बारिश हुई। मौसम वैज्ञानिकों ने गुरुवार को भोपाल, इंदौर, जबलपुर, उज्जैन और नर्मदापुरम के जिलों में कहीं-कहीं आंधी, गरज-चमक के साथ हल्की बारिश के आसार जताए हैं। इसके अलावा 23 अप्रैल तक मौसम का मिजाज ऐसा ही रहने वाला हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT