पठान में बदलाव करने के दिए सुझाव
पठान में बदलाव करने के दिए सुझाव Social Media
मध्य प्रदेश

पठान के कुछ सीन और गाने में बदलाव करने के दिए सुझाव, गृहमंत्री बोले- फिल्म पर सेंसर बोर्ड का निर्णय सराहनीय

Priyanka Yadav

Pathan Film: शाहरुख़ खान-दीपिका पादुकोन की फिल्म "पठान" भगवा रंग की बिकनी की वजह से विवादों में बनी हुई है। फ़िल्म के गाने ने फ़िल्म को विवादों में ला दिया है। ‘बेशर्म रंग’ गाने पर तो आपत्ती जताई गई है साथ ही दीपिका पादुकोण की 'भगवा बिकनी' पर भी खूब राजनीति हुई । इतना ही नहीं फिल्म को बैन करने तक की मांग हुई। 'बेशर्म रंग' विवाद के बीच अब सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को फिल्म में बदलाव की सलाह दी है।

फिल्म ‘पठान’ रिलीज करने से पहले कुछ बदलाव करने का आदेश

मिली जानकारी के मुताबिक, फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के कुछ सीन और गाने में बदलाव किए जा सकते हैं। सेंट्रल बोल्ड फॉर फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म के कुछ सीन और गाने में बदलाव करने के सुझाव दिए हैं, CBFC ने फिल्म Pathaan में कुछ बदलाव करने को कहा है ।

CBFC ने मेकर्स को दी ये सलाह

CBFC गाइडलाइंस के हिसाब से फिल्म को बारीकी से देखा गया, जिसके बाद कमिटी ने मेकर्स को फिल्म में कुछ बदलाव करने की सलाह दी है। CBFC के चेयरपर्सन ने ‘पठान’ के मेकर्स को फिल्म को रिलीज करने से पहले कुछ सीन और गाने में बदलाव कर, इसका रिवाइज्ड वर्जन सेंसर बोर्ड में सबमिट करने को कहा है।

फिल्म पर सेंसर बोर्ड का निर्णय सराहनीय: गृहमंत्री

अब सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने 'पठान' के निर्माताओं से सिनेमाघरों में रिलीज से पहले फिल्म और गानों में बदलाव करने को कहा है। जिसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। गृहमंत्री मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि, फिल्म #Pathaan पर सेंसर बोर्ड का निर्णय सराहनीय है। जब यह मामला मेरे सामने आया था तभी मैंने कहा था कि रील लाइफ रियल लाइफ पर भी असर डालती है, निर्माता-निर्देशकों और कलाकारों, सभी को इस बात का ध्यान रखना चाहिए।

बता दें कि प्रदेश में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा फिल्म के गीत बेशर्म रंग पर आपत्ति जताई गई थी। नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा था कि अभिनेत्री की वेशभूषा और दृश्यों को ठीक करें, नहीं तो फिल्म को प्रदेश में रिलीज होने की अनुमति दी जाए अथवा नहीं, इस पर फैसला किया जाएगा। वहीं भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ने भी कड़े शब्दों में इसका विरोध किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT