MP Road Accident
MP Road Accident Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP में हादसों का रविवार: अशोकनगर और इंदौर में हुए भीषण हादसे में दो की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

Accident in MP: राज्य में दुघर्टनाओं की संख्या तेजी से बढ़ गई है, वाहनों की तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। ऐसे में एमपी में रविवार का दिन सड़क हादसों से भरा रहा है। आज मध्यप्रदेश के दो जिलों में हुए भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत वही कई घायल है।

ट्रैक्टर के नीचे दबने से युवक की मौत:

आज अशोकनगर में भीषण हादसा हो गया है यहाँ एक युवक की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौत हो गई। युवक रविवार सुबह के समय ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर मुरम भरने के लिए गया हुआ था। मुरम की ट्राली भरकर युवक घर के लिए ला रहा था तभी घाट अचानक ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधे एक गहरी खाई में उल्टा जा गिरा। जिससे युवक नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई।

तीन बार पलटी तेज रफ्तार कार, एक की मौत:

इंदौर के बायपास पर सड़क हादसे में कारोबारी के बेटे की मौत हो गई। सड़क हादसे में उसके साथी घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि, कार तीन बार पलटी खा गई थी। दुर्घटना में मृतक के साथी युवक और युवती भी घायल है। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है।

नहीं थम रहा हादसों का कहर-

एमपी में सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। इससे पहले मध्यप्रदेश के बालाघाट, सतना और इंदौर में हुए भीषण हादसे में 4 लोगों की जान गई।

  • बालाघाट में बस के चालक ने तेज रफ्तार में वाहन चलाते हुए सड़क से जा रहे श्रमिक को टक्कर मार दी। इस हादसे में श्रमिक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

  • सतना में हुए भीषण सड़क हादसे में बुलेट सवार दो युवकों की मौत हो गई।

  • इंदौर में बाइक सवार युवक को ट्रेवलर ने टक्कर मारकर रौंद दिया इस हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT