भोपाल के एम्स की दूसरी मंजिल से कूदी महिला की संदिग्ध मौत
भोपाल के एम्स की दूसरी मंजिल से कूदी महिला की संदिग्ध मौत Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल के एम्स की दूसरी मंजिल से कूदी महिला की संदिग्ध मौत, जांच शुरू

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां थमता जा रहा है वहीं इस संकटकाल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के एम्स अस्पताल की दूसरी मंजिल से कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की कूदकर जान देने की खबर सामने आई है जहां अस्पताल प्रबंधन पर परिजनों ने आरोप लगाए हैं तो वहीं प्रबंधन ने इन आरोपों को बेबुनियाद ठहराया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी के एम्स अस्पताल की है जहां होशंगाबाद की रहने वाली 60 वर्षीय महिला त्रिवेणी मीना कोरोना संक्रमण के चलते एम्स के कोरोना वार्ड में भर्ती थी। घटना के मुताबिक, महिला बीते दिन मंगलवार को देर रात अस्पताल की दूसरी मंजिल की खिड़की से कूदी और नीचे गिरते ही उसे गंभीर चोटें आई, जिसके चलते उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा कि, वे अपने रिश्तेदार के शव का पोस्टमार्टम किसी अन्य अस्पताल में करवाना चाहते हैं, ताकि असलियत सामने आ सके।

पोस्टमार्टम के बाद होगा मौत का खुलासा

इधर मामले में अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि, उन्हें खुद पता नहीं किन परिस्थितियों में पीड़ित ने जान दी है? फिलहाल पुलिस द्वारा महिला का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है जिसके बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। इसके अलावा बताते चलें कि, जबलपुर नेताजी सुभाष चंद्र बोस के सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल से अगस्त से लेकर अक्टूबर तक 4 बार कोरोना मरीज वार्ड की खिड़की से नीचे कूद चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT