ग्वालियर के शीलनगर में महिला की संदिग्ध मौत, हत्‍या की आशंका
ग्वालियर के शीलनगर में महिला की संदिग्ध मौत, हत्‍या की आशंका Social Media
मध्य प्रदेश

ग्वालियर के शीलनगर में महिला की संदिग्ध मौत, हत्‍या की आशंका

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • ग्वालियर के शीलनगर में महिला की संदिग्ध मौत

  • महिला की गला घोंटकर हत्या की आशंका

  • महिला का नाम रीना भदौरिया बताया जा रहा है

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

ग्वालियर, मध्‍य प्रदेश। देश-प्रदेश में अपराधों व वरादातों का दौर जारी है, आए दिन कुछ न कुछ खबर सुनने को मिलती है। इसी कड़ी में अब ताजा खबर ग्वालियर के शीलनगर से सामने आई है। यहां ग्वालियर के शीलनगर में आज रविवार को महिला की संदिग्ध मौत हो गई है।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस :

बताया जा रहा है कि, शहर के उपनगर ग्वालियर में जो महिला की संदिग्ध मौत हुई है, उस महिला का नाम रीना भदौरिया बताया जा रहा है। एक युवक महिला के घर पहुंचा। महिला के बच्चे को कुछ सामान लेने के लिए पास की दुकान पर भेज दिया। कुछ देर बाद बच्चा लौटा, तो देखा कि, उसकी मां जमीन पर पड़ी है और कान से खून निकल रहा है। घटनाक्रम के मुताबिक उपनगर ग्वालियर के शीलनगर में रीना भदौरिया नाम की महिला किराए से रहती है। तो वहीं, बच्चों ने आसपास के लोगों को बुलाकर दिखाया तो पता चला कि, उसकी मौत हो गई है। लोगाें ने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

महिला की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार :

इस दौरान घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है एवं पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। हालांकि, पुलिस अभी मर्ग कायम कर रही है और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, क्‍यांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

महिला की हत्या की आशंका :

आशंका है कि, इस महिला की गला घोंटकर युवक ने महिला की हत्या की है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच में जुटी हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT