Chief Minister Swearing In Ceremony In Bhopal
Chief Minister Swearing In Ceremony In Bhopal RE - Bhopal
मध्य प्रदेश

भोपाल में कल होगा मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण समारोह, पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा हो सकते हैं शामिल

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा भी डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे।

  • कई मंत्री और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री होंगे शामिल।

  • मोहन यादव ने शपथ ग्रहण समारोह से पहले वीडी शर्मा से की मुलाकात।

भोपाल। मध्यप्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव बुधवार, 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। उनके साथ राजेंद्र शुक्ल और जगदीश देवड़ा भी डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे। जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले इस शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। यहाँ 2 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। इस शपथ ग्रहण समारोह में पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई मंत्री और भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे।

मोतीलाल नेहरू स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियां जोर - शोर से की जा रहीं हैं। सुरक्षा के लिए भी विशेष इंतजाम किये गए हैं। शपथ ग्रहण समारोह में आने वाले वरिष्ठ नेताओं की सुविधा के लिए तीन हेलीपैड भी बनाए गए हैं। बुधवार को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह से पहले मनोनीत मुख्यमंत्री ने पहले नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की।

वीडी शर्मा के हुई रणनीतिक चर्चा :

मनोनित मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शपथ ग्रहण समारोह से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा से भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में मुलाकात की। बताया जा रहा है कि, दोनों नेताओं के बीच मध्यप्रदेश में भाजपा की आगामी रणनीति को लेकर चर्चा हुई है। मुख्यमंत्री और उप - मुख्यमंत्री के आलावा कई विधायक भी मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने मंगलवार को लाल परेड मैदान पहुंचकर शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों का जायजा लिया।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों का जायजा लेते हुए

मनोनीत मुख्यमंत्री मोहन यादव के शपथ ग्रहण समारोह से पहले भोपाल की VIP रोड पर सड़कों की मरम्मत की जा रही है। इस सामारोह में भाजपा के कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

VIP रोड पर शपथ ग्रहण समारोह से पहले सुधारी जा रही सड़क

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT