कमलनाथ ने बयान देते हुए भाजपा पर कसा तंज
कमलनाथ ने बयान देते हुए भाजपा पर कसा तंज  Social Media
मध्य प्रदेश

BJP पर तंज कसते हुए बोले कमलनाथ- "भगवान राम हमेशा से हम सभी की आस्था का केंद्र रहे और हमेशा रहेंगे"

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने बयान देते हुए भाजपा पर कसा तंज

  • कमलनाथ बोले- भाजपा ने धर्म को राजनीतिक मंच पर लाया

  • इस पर राजनीति धार्मिक स्वतंत्रता और सनातनी परंपराओं के साथ खिलवाड़ है

मध्यप्रदेश। "बीजेपी ने जिस तरह से इस कार्यक्रम को राजनीतिक स्वरूप दिया है और धर्म को राजनीतिक मंच पर लाने का प्रयास किया वह दुर्भाग्यपूर्ण है, दुखद है। भगवान राम हमेशा से हम सभी की आस्था का केंद्र रहे हैं, और हमेशा रहेंगे। इस पर राजनीति धार्मिक स्वतंत्रता और सनातनी परंपराओं के साथ खिलवाड़ है" मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने आज भाजपा पर तंज कसते हुए ये बात कही है।

भाजपा ने धर्म को राजनीतिक मंच पर लाया: कमलनाथ

अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के राजनीतिक स्वरूप पर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सियासी हमला बोला और कहा कि, भाजपा ने धर्म को राजनीतिक मंच पर लाया यह सनातनी परंपराओं के साथ खिलवाड़ है।

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- जब अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ हुआ था, तब मैंने वीडियो संदेश के माध्यम से इसका स्वागत किया था और देशवासियों को इस बहुप्रतिक्षित कार्यक्रम की बधाई दी थी, अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के आदेश से हो रहा है। चूँकि वर्तमान में केन्द्र व राज्य में बीजेपी की सरकार है, इसलिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश के पालन का दायित्व बीजेपी सरकार पर है।

आज हम सबके अराध्य प्रभु राम की प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर मैं पुनः देशवासियों को बधाई देता हूँ और प्रभु राम के चरणों में नमन करते हुये देशवासियों की समृद्धि और ख़ुशहाली की कामना करता हूँ, प्रभु राम सभी का कल्याण करें, सभी को निरोगी रखें, सभी की मनोकामना पूर्ण करें और देश में अमन-चैन और भाईचारे की रक्षा करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT