CM शिवराज, वीडी शर्मा व मंत्री भूपेंद्र सिंह पर तन्खा ने किया केस
CM शिवराज, वीडी शर्मा व मंत्री भूपेंद्र सिंह पर तन्खा ने किया केस Raj Express
मध्य प्रदेश

CM शिवराज, वीडी शर्मा व मंत्री भूपेंद्र सिंह पर तन्खा ने किया केस

राज एक्सप्रेस

जबलपुर, मध्यप्रदेश। राज्यसभा सांसद एवं देश के जाने माने वकील विवेक तन्खा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा एवं मंत्री भूपेंद्र सिंह के खिलाफ केस दायर कर दिया है। विवेक तन्खा की ओर से पूर्व एडवोकेट जनरल शशांक शेखर ने ओबीसी आरक्षण मामले में तन्खा को लेकर दिए गए बयान के खिलाफ जिला कोर्ट में क्रिमिनल कम्पलेंट केस फाइल किया है। उल्लेखनीय है कि विवेक तन्खा ने प्रेस कांफ्रेंस में ऐलान किया था कि यदि तीन दिन के अंदर सीएम शिवराज, वीडी शर्मा व भूपेंद्र सिंह माफी नहीं मांगते तो वे 10 करोड़ रुपए की मानहानि का केस दायर करेंगे।

10 करोड़ का मानहानि केस जल्द :

पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण को लेकर हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक चले मामले में भाजपा ने सांसद विवेक तन्खा की भूमिका को लेकर बयानबाजी की थी। इसे सर्वथा अनुचित करार देते हुए विवेक तन्खा ने मुख्यमंत्री, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व मंत्री भूपेंद्र सिंह से माफी मांगने कहा था। मंगलवार को इसी तारतम्य में विवेक तन्खा की ओर से शशांक शेखर ने केस दायर किया है। सांसद व पूर्व महाधिवक्ता विवेक तन्खा ने ट्वीट कर कहा है कि मैने जिन तीन महानुभाव को मानहानि का नोटिस भेजा था, उनके विरुद्ध क्रिमिनल कम्पलेंट केस कोर्ट में फाइल कर दिया है। सच और झूठ का निराकरण न्यायालय करेगा। शीघ्र ही 10 करोड़ रुपए की मानहानि दीवानी प्रकरण भी फाइल हो जाएगा। तन्खा ने कहा कि मेरा मानना है महत्वपूर्ण पदों पर बैठे व्यक्तियों को न्यायालयीन संबंधी मामलों में बिना समङो या जाने तथ्यहीन एवं अनर्गल बयान नहीं करना चाहिए। इससे न केवल न्यायालय की प्रतिष्ठा धूमिल होती है, बल्कि जनता भी गुमराह होती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT