टंट्या मामा का पुनर्जन्म हुआ है मामा शिवराज सिंह चौहान के रूप में : कमल पटेल
टंट्या मामा का पुनर्जन्म हुआ है मामा शिवराज सिंह चौहान के रूप में : कमल पटेल Social Media
मध्य प्रदेश

टंट्या मामा का पुनर्जन्म हुआ है मामा शिवराज सिंह चौहान के रूप में : कमल पटेल

Author : News Agency, राज एक्सप्रेस

खरगोन, मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश सरकार के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के बारे में उनकी ही सरकार के कैबिनेट मंत्री कमल पटेल ने बड़ा ही सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि टंट्या मामा का पुनर्जन्म मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मामा शिवराज सिंह चौहान के रूप में हुआ है। खरगोन जिले के भीकनगांव में सोमवार को टंट्या मामा की गौरव यात्रा के मंच से शिवराज सरकार के कृषि मंत्री और किसान नेता कमल पटेल ने टंट्या मामा के विषय में बताते हुए बोले कि एक क्रांतिसूर्य जननायक टंट्या मामा थे और दूसरे हमारे मामा शिवराज सिंह हैं। उन्होंने कहा कि टंट्या मामा का जन्म 1842 मैं हुआ और 47 साल की उम्र में देश के लिए शहीद हो गए। उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति में यह माना जाता है कि पुनर्जन्म होता है। एक मामा 1842 को हुए और दूसरे मामा शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में हुए हैं।

कृषि मंत्री पटेल ने बताया कि टंट्या मामा भी दुबले-पतले थे। हमारे मुख्यमंत्री भी दुबले-पतले हैं, इसलिए उन्हें भी मामा कहते हैं। टंट्या मामा भी कन्याओं का विवाह कराते थे, हमारे मामा भी कन्याओं का विवाह कराते हैं। टंट्या मामा बड़े लोगों को लूट कर गरीबों में बांट देते थे, लेकिन हमारे मामा लूट नहीं रहे हैं, बल्कि बड़े लोगों पर टैक्स लगाकर उसे गरीबों में बांटते हैं। उन्होंने कहा कि इसीलिए टंट्या मामा का पुनर्जन्म शिवराज सिंह चौहान के रूप में हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT