गृहमंत्री ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज
गृहमंत्री ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज Social Media
मध्य प्रदेश

गृहमंत्री ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा- जनता के सामने अब उतर चुका है AAP का मुखौटा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज फिर कोरोना समेत कई मुद्दों को लेकर MP के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी किये हैं, प्रदेश के कोरोना के नए मामलों के बारे में जानकारी देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि, प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 31 नए केस आए हैं, वहीं 39 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 184 हैं, वहीं संक्रमण दर 0.66% और रिकवरी रेट 98.70% है।

इन मुद्दों पर भी दिए बयान-

केजरीवाल जी अब 'रेवड़ीवाल' बन गए हैं : गृह मंत्री

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए केजरीवाल पर जमकर तंज कसा है, ट्वीट कर कहा- केजरीवाल जी अब 'रेवड़ीवाल' बन गए हैं। अरविंद केजरीवाल जी वोट की राजनीति के लिए जिस तरह से लालच और प्रलोभन देने की कोशिश कर रहे हैं, वह ठीक नहीं है। जनता के सामने अब आम आदमी पार्टी का मुखौटा उतर चुका है। इधर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, Pakistan के पूर्व प्रधानमंत्री ImranKhan और कांग्रेस के 'युवराज' राहुल गांधी जी के विचार बहुत कुछ मिलते-जुलते हैं। इमरान खान का 'लीटर' वाला बयान इसका प्रमाण है।

इंदौर को मिला राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार-

बता दें, राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार के 'नागरिक प्रबंधन" वर्ग में इंदौर को पुरस्कार मिला है। नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर को "राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कार" मिलने पर सभी स्थानीय जनप्रतिनिधियों, जिला प्रशासन की पूरी टीम और इंदौरवासियों को बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।

मासूम बच्ची से चालक द्वारा दुष्कर्म किए जाने के मामले में गृह मंत्री ने कहा-

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के स्कूल की बस में साढ़े तीन साल की एक मासूम बच्ची से चालक द्वारा दुष्कर्म किए जाने के मामले में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा- भोपाल के बिलाबॉन्ग स्कूल से जुड़ी घटना में साक्ष्यों को छुपाने और घटना को दबाने की कोशिश में स्कूल के चेयरमैन, डायरेक्टर समेत 4 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। वहीं आगे बताया कि, नरसिंहपुर में अवैध शराब मामले को दबाने में आमगांव चौकी प्रभारी दीप्ति मिश्रा सहित 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT