मंत्री Bhupendra Singh का बयान
मंत्री Bhupendra Singh का बयान Social Media
मध्य प्रदेश

नाथ ने CM शिवराज पर कसा तंज, मंत्री भूपेन्द्र ने किया जवाबी पलटवार

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज फिर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान सामने आया है, मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) ने कई मुद्दों को लेकर बयान जारी किये हैं वहीं मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा सीएम शिवराज सिंह चौहान पर कसे तंज पर नगरीय प्रशासन मंत्री बोले- कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नही है इसलिए कांग्रेस नेगेटिव मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है।

मंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान

आगे नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बयान देते हुए कहा है कि कांग्रेस ने तो कभी भी किसी ओबीसी नेता को मुख्यमंत्री तक नहीं बनाया। जबकि भाजपा की केंद्र सरकार में ओबीसी प्रधानमंत्री और मध्यप्रदेश में भी ओबीसी मुख्यमंत्री हैं। कांग्रेस ने देश में करीब साठ साल वाले शासन में ओबीसी के कल्याण तथा उसे आरक्षण दिलाने के लिए कोई भी काम नहीं किया है।

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी :

वही नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने गृहमंत्री अमित शाह को जन्मदिन की बधाई दी, ट्वीट कर कहा- हम सब के लिए प्रसन्नता का विषय है कि गृह मंत्री माननीय अमित शाह का आज जन्मदिन है। शाह को बहुत शुभकामनाएँ। अमित शाह जी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष रहते हुए भाजपा की इस यात्रा देश में सफलतम मुकाम तक पहुंचाने का काम किया है।

BJP का आज से डोर टू डोर प्रचार अभियान शुरू होने पर बोले मंत्री :

उपचुनाव वाले क्षेत्रों में भाजपा का आज से डोर टू डोर प्रचार अभियान शुरू होने पर बोले मंत्री भूपेंद्र सिंह- भाजपा ने 22 अक्टूबर से लेकर 29 तारीख तक का चुनावी कैलेंडर तैयार किया है, 22 से 24 तारीख तक सभी प्रमुखों का सम्मेलन होगा, इस दौरान पेज प्रमुखों की ट्रेनिग दी जाएगी, 25 ओर 26 सभी बूथ पर महा जनसंपर्क अभियान किया जाएगा। वही 27 तारीख को विजय संकल्प अभियान चलाया जाएगा, 28 तारीख को चलो घर घर दीप जलाओ अभियान का आगाज किया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सिंधिया 24 तथा 25 अक्टूबर को खंडवा लोकसभा और जोबट विधानसभा में बड़ी बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।
मंत्री भूपेंद्र सिंह

आज से एमपी में शुरू हो रहे सोनचिरैया आजीविका उत्सव पर मंत्री ने कहा-

वहीं, आज से प्रदेशभर में शुरू हो रहे सोनचिरैया आजीविका उत्सव पर नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा- हमारे महिला स्वसहायता समूह के उत्पाद को हम लोग इस उत्सव में मार्किट उपलब्ध करवाएंगे, इस उत्सव से महिलाओं को मजबूत किया जायेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT