कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा
कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा Social Media
मध्य प्रदेश

कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- पूरे प्रदेश को नशे में रखना चाहते हैं शिवराज

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में फिर से शराब को लेकर के सियासत बेहद तेज हो गई है, इस मामले को लेकर अब मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का बड़ा बयान सामने आया है। मध्यप्रदेश के रीवा में कमलनाथ ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान पूरे प्रदेश को नशे में रखना चाहते हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार पर साधा निशाना :

मिली जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शनिवार को अपने अल्प प्रवास पर रीवा के हवाई पट्टी पहुंचे, वही कमलनाथ ने चोरहटा हवाई पट्टी पर रीवा जिले से आए हुए कांग्रेस पदाधिकारियों से मुलाक़ात की। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा शिवराज सिंह चौहान सबको नशे में रखना चाहते है।

सीएम चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कही ये बात

रीवा पहुंचे मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने रीवा हवाई पट्टी में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज प्रदेश को नशे में रखना चाहते हैं, आज मध्यप्रदेश का यह हाल है कि हर वर्ग परेशान है, किसान हो, नौजवान हो या फिर छोटा व्यापारी हो हर एक वर्ग परेशान है।

इस दौरान मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि हमारी लड़ाई संगठन के तौर पर भाजपा से है। वहीं शुक्रवार को स्टेट हेंगर में सीएम शिवराज से हुई मुलाकात को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि ये मुलाकात अचानक हुई थी, छिंदवाड़ा से वापसी के दौरान हवाई अड्डे पर अचानक उनकी मुलाकात सीएम शिवराज से हुई थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- स्टेट हैंगर पर सीएम शिवराज और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की हुई मुलाकात

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT