आत्महत्या करने पहुंचा शिक्षक, ट्रेन से दोनों पांव कटे, मौत
आत्महत्या करने पहुंचा शिक्षक, ट्रेन से दोनों पांव कटे, मौत Raj Express
मध्य प्रदेश

आत्महत्या करने पहुंचा शिक्षक, ट्रेन से दोनों पांव कटे, तड़प-तड़पकर मौत

Author : Faraz Sheikh

भोपाल, मध्य प्रदेश। बागसेवनिया थाना इलाके में स्थित बावड़िया फाटक के नीचे सरकारी स्कूल का शिक्षक मंगलवार की रात करीब 12 बजे खुदकुशी करने पहुंचा। वह ट्रेन के नीचे लेट भी गया। ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनों पांव कट गए। बाद में घायल हालत में उसने मदद के लिए चिल्लाना शुरु कर दिया। एक व्यक्ति ने आवाजें सुनने के बाद में पुलिस को सूचना दी। तीन पुलिसकर्मी उसकी मदद के लिए पहुंचे। ऐ बुलेंस से अस्पताल तक पहुंचाया। हालांकि डाक्टरों ने चेक करने के बाद में उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।

बागसेवनिया थाने के एसआई कुंवर सिंह के अनुसार प्रवीण शर्मा पुत्र राममोहन शर्मा (55) मकान नंबर 210 श्री कृष्णा इंक्लेव होशंगाबाद रोड थाना मिसरोद के निवासी थे। वह मंडीदीप के एक सरकारी स्कूल में बतौर शिक्षक पदस्थ थे। उनके बेटे राकेश शर्मा ने पुलिस को बताया कि स्कूल जाने का बोलकर मंगलवार सुबह दस बजे घर से निकले थे। इसके बाद वह घर नहीं लौटे। वहीं पुलिस का कहना है कि रात करीब 12 बजे बावड़िया फाटक के नीचे मदद के लिए चिल्लाने की आवाजें सुनने के बाद में एक व्यक्ति ने चार्ली पर तैनात प्रवीण यादव और सुरेश कीर को सूचना दी। दोनों पुलिसकर्मी स्पॉट पर पहुंचे तब तक प्रवीण जिंदा और पूरे होश में थे। उन्होंने पुलिस जवानों को अपना पता बताया, बेटे का मोबाइल नंबर दिया। पुलिस ने तत्काल एम्बुलेंस को बुलाया तथा बेटे को हादसे की सूचना दी। एम्बुलेंस से प्रवीण को नर्मदा स्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने चेक कर उन्हें मृत घोषित कर दिया। रास्ते में उनकी मौत हो चुकी थी। डाक्टरों ने पुलिस को मौत का कारण अधिक खून बहना बताया है। एसआई का कहना है कि बेटे ने बताया कि उसके पिता बीते तीन दिनों से तनाव में दिख रहे थे। वह अधिक शराब पीने लगे थे, हालांकि उन्हें परेशानी क्या थी, इस बात की जानकारी बेटा पुलिस को नहीं दे सका है। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के डिटेल बयानों के बाद मौत का खुलासा होने की उम्मीद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT