लोकायुक्त की टीम ने किया गिरफ्तार
लोकायुक्त की टीम ने किया गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

बोर्ड परीक्षाओं में नकल कराने के एवज में शिक्षक ने मांगी थी रिश्वत, लोकायुक्त की टीम ने किया गिरफ्तार

Author : Shravan Mavai

दमोह। बोर्ड परीक्षा में नकल कराने और अच्छे नंबरों से पास करवाने के एवज में छात्रा के पिता से पांच हजार की रिश्वत मांग रहे शिक्षक को सागर लोकायुक्त की टीम ने रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया है।

लोकायुक्त के अनुसार दमोह जिले के पथरिया तहसील अंतर्गत ग्राम देवलाय निवासी आवेदक रामू पिता नन्हेभाई रैकवार ने लोकायुक्त कार्यालय में शिकायत की थी कि आरोपी घनश्याम अहिरवार अध्यापक (माध्यमिक शाला शिक्षक) शासकीय उमा विद्यालय नरसिंहगढ़, बेटी को बोर्ड परीक्षा में सहयोग करने और अच्छे नंबरों से पास करवाने के एवज में पांच हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। इस सूचना पर सागर लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को पांच हजार की रिश्वत लेते घटना स्थल सीतानगर तिराहा नरसिंहगढ़ दमोह से रंगेहाथों गिरफ्तार किया। फिलहाल आरोपी शिक्षक के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

कार्रवाई के दौरान सागर लोकायुक्त की टीम में उप पुलिस अधीक्षक राजेश खेड़े, उप पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल श्रीवास्तव, निरीक्षक बीएम द्विवेदी एवं प्रधान आरक्षक अजय क्षेत्रीय, आरक्षक आशुतोष व्यास, सुरेंद्रसिंह, संजीव अग्निहोत्री, संतोष गोस्वामी शामिल रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT