धीरेंद्र शास्त्री को तेज प्रताप यादव ने दी चेतावनी
धीरेंद्र शास्त्री को तेज प्रताप यादव ने दी चेतावनी Social Media
मध्य प्रदेश

धीरेंद्र शास्त्री को तेज प्रताप यादव ने दी चेतावनी, कहा- हिंदू मुस्लिम को लड़वाने आ रहे हैं तो विरोध होगा

Sudha Choubey

MP News: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार अब बिहार के नौबतपुर में लगने वाला हैं, जिसके तारीख की भी घोषणा कर दी गई है। 13 मई से 17 मई पांच दिन तक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बिहार में रहेंगे। मगर, उनके दौरे को लेकर विवाद शुरू हो गया है। इसी बीच लालू प्रसाद के बेटे और बिहार के पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी दे दी है।

तेज प्रताप यादव ने कही यह बात:

धीरेंद्र शास्त्री के बिहार जाने से पहले ही विवाद तेज हो गया है। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को बिहार के मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि, "अगर हिंदू मुस्लिम की बात की तो मैं विरोध करूंगा। हवाई अड्डे पर घेराव करूंगा।"

तेज प्रताप ने कहा कि, "अगर धीरेंद्र शास्त्री हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई भाईचारे का संदेश दिया तो ही बिहार में एंट्री हो सकेगी।" बता दें, धीरेंद्र शास्त्री हिन्दू राष्ट्र (Hindu Rashtra) के बयान को लेकर पहले से ही चर्चा में है।

बता दें कि, पहले धीरेंद्र शास्त्री का दरबार पटना के गांधी मैदान में आयोजित करने की बात हो रही थी, लेकिन अब इसको अगले महीने 13-17 मई तक लगाने की बात सामने आई है। कार्यक्रम के आयोजक बता रहे हैं, कार्यक्रम की अनुमति मिल चुकी है। नौबतपुर में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। बताया गया है कि, बागेश्वर बाबा अपने दरबार में लोगों की करीब 3 घंटे तक अर्जियां सुनेंगे और उन्हें प्रवचन देंगे। उम्मीद है कि, बागेश्वर बाबा के दरबार में हर दिन करीब 3 लाख लोग आ सकते हैं। दरबार के आयोजन को लेकर आयोजकों ने सभी जरूरी तैयारियां शुरू कर दी हैं।

मीडिया प्रभारी K मिश्रा ने कही यह बात:

वहीं, मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया प्रभारी K मिश्रा ने कहा कि, "अपने बयानों के ज़रिए अगर कथावाचक सीमा लांगे तो धरम का नाश होगा। राजनेताओं और कथावाचकों दोनों को अपनी सीमाओं का ध्यान रखना चाहिए। हर व्यक्ति अभिव्यक्ति का अधिकार है, लेकिन संत महात्माओं को भी धर्म से जुड़ा हुआ शास्त्रों लिखित वह संदेश देना चाहिए, जो इंसानियत और मानवता के पक्ष में होंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT