क्षतिग्रस्त मंदिर
क्षतिग्रस्त मंदिर डबरा संवाददाता
मध्य प्रदेश

Dabra : आकाशीय बिजली गिरने से मंदिर क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला

Author : राज एक्सप्रेस

डबरा, मध्य प्रदेश। मानसून की वापसी के साथ ही एक बार फिर से अंचल में तेज बारिश का दौर शुरू हो गया है। इसके साथ ही आकाशीय बिजली गिरने की घटनाएं बढ़ गईं हैं। शुक्रवार की सुबह हुई बारिश के दौरान बिजली गिरने की गरज सुनाई देती रही, वहीं सूचना मिली कि, खोड़न गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक मंदिर क्षतिग्रस्त हो गया।

वहीं, शाम को भितरवार कस्बे में हरसी भितरवार रोड पर एक आकाशीय बिजली गिरने से ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त हो गया, इससे कस्बे में अंधेरा छा गया। शुक्रवार की सुबह हुई तेज बारिश के कारण जहां कस्बे में नदी-नाले उफन गए, वहीं ग्राम खोड़न में स्थापित माता मंदिर के ऊपर आकाशीय बिजली गिरने से माता मंदिर क्षतिग्रस्त हो गया है, हालांकि मंदिर पर बिजली गिरने से कोई जनहानि नहीं हुई है, पूरा गांव सुरक्षित रहा।

आकाशीय बिजली गिरने से पूरे गांव में दहशत का माहौल है। वहीं, भितरवार कस्बे में शाम को हुई तेज बारिश के दौरान वार्ड क्रमांक 10 डबरा-हरसी मुख्य मार्ग पर स्थित एक ट्रांसफार्मर पर आकाशीय बिजली गिरने से आसपास के क्षेत्र में करंट फैल गया और आधे कस्बे में विद्युत सप्लाई ठप रही।

मौसम विभाग बारिश और गरज के साथ बिजली गिरने का अंदेशा पहले ही जता चुका है। जिसके बाद जिले में आकाशीय बिजली गिरने एवं बारिश का कहर जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT