रीवा में मंदिर को किया ध्वस्त
रीवा में मंदिर को किया ध्वस्त Social Media
मध्य प्रदेश

रीवा में मंदिर को किया ध्वस्त, कांग्रेस बोली- मंदिर को तोड़कर BJP कार्यालय की शोभा बढ़ाई जायेगी

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश के रीवा जिले में मंदिर को ध्वस्त कर दिया है। यहां भाजपा कार्यालय के सामने स्थित वर्षो पुराने शिव मंदिर में देर रात जेसीबी चलाई जा रही थी और रात के अंधेरे में मंदिर को गिराने का काम किया। ऐसे में लोगों ने जमकर हंगामा किया।

शिव मंदिर पर बुलडोजर चलाकर मंदिर को कर दिया ध्वस्त

मिली जानकारी के मुताबिक, रीवा जिले में भाजपा कार्यालय के सामने बने शिव मंदिर पर बुलडोजर चलाकर मंदिर को ध्वस्त कर दिया गया है। मंदिर पर बुलडोजर चलाए जाने के कारण पब्लिक में काफी आक्रोश देखा गया है। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात है।

रीवा जिले में भाजपा कार्यालय के सामने बने शिव मंदिर तोड़े जाने की जानकारी लगते ही ढ़ेकहा के रहवासी बड़ी सख्या में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ वहां एकत्रित हो गए और मंदिर तोड़े जाने का विरोध शुरू कर दिया।

विरोध कर रहे लोगो की मांग

लोगो का कहना है कि यह मंदिर वर्षो पुराना है। जंहा तीज त्यौहार एवं भगवान के विशेष दिनों में यहां भव्य आयोजन भक्तों के द्वारा किया जाता है। मंदिर को यथा स्थित में किया जाए, विरोध कर रहे लोगो की मांग है कि जो भी इस मंदिर को चोरी छिपे तोड़ रहा था। पुलिस उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई करें।

कांग्रेस ने भाजपा पर कसा जमकर तंज

इस घटना के बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस ने भाजपा पर जमकर तंज कसा है। मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, बीजेपी अब मंदिर तोड़ेगी मध्यप्रदेश के रीवा जिले में पहले मंदिर के पीछे बीजेपी कार्यालय बनाया गया, अब कार्यालय के सामने बने मंदिर को तोड़कर बीजेपी कार्यालय की शोभा बढ़ाई जायेगी। शिवराज जी, अब क्या तुम लोग भगवान पर भी भारी हो शर्म करो शवराज, बंद करो ये जंगलराज।

BJP कार्यालय की चमक दिखाने के लिए मंदिर ही गिरा दिया गया।
कांग्रेस

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT