आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज  Pankaj Yadav
मध्य प्रदेश

किरायेदार को कमरा खाली करने कहा, तो मार दी गोली

Author : Pankaj Yadav

राज एक्सप्रेस। छतरपुर जिले के खजुराहो में मामूली विवाद के चलते एक युवक पर गोली चलाए जाने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि, आरोपी युवक जिस मकान में किराए से रहता था, उसके मकान मालिक ने उसे जब मकान खाली करने के लिए कहा तो नाराज होकर आरोपी ने उसके दोनों बेटों पर गोली चलाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश कर डाली। गनीमत यह रही कि दोनों की जान बच गई।

आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। जानकारी के मुताबिक कैलाश पाल पुत्र घनश्याम पाल 25 वर्ष निवासी शांति नगर कॉलोनी के ऊपर खजुराहो के ही बड़े खान ने शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े 7 बजे खजुराहो मार्केट में गोली चला दी।

घायल युवक के परिजनों ने बताया-

इस मामले में घायल युवक के परिजनों ने बताया कि, बड़े खान उनके घर पर किराए से रहता था। चूंकि बड़े खान आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति था इसलिए उन्होंने उससे मकान खाली करने को कह दिया। इसी बात से नाराज होकर 15 दिन पहले बड़े खान ने कैलाश के छोटे भाई रोहित पाल के ऊपर फायरिंग की थी और इस बार उसने कैलाश को अपना निशाना बनाया। घायल कैलाश को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया, उसकी हालत खतरे से बाहर है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT