भोपाल में कुत्तों का आतंक
भोपाल में कुत्तों का आतंक Social Media
मध्य प्रदेश

MP : भोपाल में कुत्तों का आतंक, सात साल की बच्ची को कुत्ते ने नोंचा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कुत्तों का आतंक इस कदर बढ़ गया कि लोगों का घर से बाहर निकलना दूभर हो गया है। अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी इलाके में बच्ची को कुत्ते द्वारा काटने का मामला सामने आया है। भोपाल के अवधपुरी इलाके के जवाहर नगर में कुत्ते ने दूध लेकर लौट रही सात साल की बच्ची को काट लिया।

मासूम बच्ची को कुत्ते ने काटा :

भोपाल के अवधपुरी थाना क्षेत्र में एक पालतू कुत्ते ने सात साल की बच्ची पर हमला कर दिया, कुत्ते के काटने से बच्ची के दाहिने हाथ में गंभीर चोट आई है। मासूम का जय प्रकाश अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्‍ची के पिता की शिकायत पर कुत्ते के मालिक पड़ोसी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया

पुलिस ने बताया कि अवधपुरी में रहने वाले दयाशंकर रघुवंशी नगर निगम में ड्रायवर हैं। उन्होंने पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि शनिवार को उनकी सात साल की बेटी हिमांशी रघुवंशी घर के पास की किराना दुकान से दूध लेकर घर लौट रही थी। इस दौरान घर के सामने रहने वाले शर्मा जी का पालतू डॉग हिमांशी पर टूट पड़ा। कुत्ते ने उसके दाहिने हाथ पर काट लिया। दयाशंकर का कहना है कि शर्मा का डॉग इससे पहले भी कई लोगों को काट चुका है। बावजूद इसके वह उसे खुला छोड़ देते हैं।

राजधानी में थमने का नाम नहीं ले रही हैं कुत्तों के आतंक की घटनाएं

बताते चलें कि राजधानी में कुत्तों के आतंक की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इससे पहले भी बागसेवनिया स्थित अंजली विहार काॅलोनी में पांच आवारा कुत्तों ने तीन साल की एक बच्ची को बुरी तरह से नोच खाया था। तीन हफ्ते पूर्व बागसेवनिया इलाके में गली में मासूम को पांच कुत्‍तों द्वारा नोंचने की घटना को लोग भूले भी नहीं थे कि श्‍वान द्वारा एक और मासूम को काटने का नया मामला सामने आ गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT