अनूपपुर में हाथियों ने 3 लोगों की ली जान
अनूपपुर में हाथियों ने 3 लोगों की ली जान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

MP में जंगली हाथियों का आतंक: अब अनूपपुर में हाथियों ने 3 लोगों की ली जान

Author : Priyanka Yadav

अनूपपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में जहां कोरोना का कहर जारी है वहीं इस बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं तेजी से सामने आती जा रही हैं, मिली जानकारी के मुताबिक फिर मध्यप्रदेश में हाथियों ने आतंक मचाया, अब अनूपपुर जिले के बेलगांव में हाथियों ने तीन लोगों की जान ले ली है।

झोपड़ी में सो रहे 3 लोगों की हाथियों ने हत्या की :

घटना मध्यप्रदेश के अनूपपुर की, मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के बिजुरी वन परिक्षेत्र की ग्राम पंचायत बेलगांव के जंगल के पास खेत में स्थित झोपड़ी में सो रहे तीन लोगों की हाथियों ने हत्या कर दी है, मृतकों में गया प्रसाद, मुन्नी बाई, राजकुमार शामिल हैं।

इस घटना की सूचना परिजनों ने पुलिस और वन विभाग को दी, दोनों विभागों के अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। वन विभाग के अनुसार- छत्तीसगढ़ से भटक कर आया हाथियों का यह दल अनूपपुर के बिजुरी वन परिक्षेत्र में कल आया था, विभाग के कर्मचारी हाथी के दल पर नजर रखे हुए थे, इसी बीच हाथियों का यह दल बेलगांव जंगल से गुजरा और इस घटना को अंजाम देने के बाद थानगांव की तरफ बढ़ गया है।

वन विभाग के सूत्रों ने बताया

वन विभाग के सूत्रों ने बताया कि हाथियों ने जिले के कोतमा जनपद पंचायत के तहत आने वाले बेलगांव के जंगल के समीप स्थित खेत में बनी एक झोपड़ी में सो रहे पतेरा टोला के निवासी प्रसाद केवट (55), मुन्नी बाई केवट (52) और राजकुमार केवट (6) को देर रात पटक पटक कर मार डाला है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

एमपी के सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- अनूपपुर जिले के बिजुरी वन परिक्षेत्र के बेलगांव (पछराटोला) में हाथियों के हमले से मृत एक ही परिवार के तीन सदस्यों के असमय निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ, ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना है।

बताते चलें कि प्रदेश में हाथियों का आतंक नहीं थम रहा है, प्रदेश के कई जिलों में जंगली हाथियों का आतंक जारी है, इससे पहले भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- सीधी में जंगली हाथियों का आतंक, तीन लोगों को कुचलकर उतारा मौत के घाट

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT