सीधी में जंगली हाथियों का आतंक
सीधी में जंगली हाथियों का आतंक Social Media
मध्य प्रदेश

सीधी में जंगली हाथियों का आतंक, तीन लोगों को कुचलकर उतारा मौत के घाट

Author : Priyanka Yadav

सीधी, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं तेजी से सामने आती जा रही हैं, अब प्रदेश में हाथियों का आतंक नहीं थम रहा है, बता दें कि प्रदेश के कई जिलों में जंगली हाथियों का आतंक जारी है, मिली जानकारी के मुताबिक सीधी में जिले के एक गांव में हाथियों के आतंक ने तबाही मचा दी है, जंगली हाथियों ने तीन ग्रामीणों की जान ले ली।

हाथियों ने तीन ग्रामीणों को कुचल कर मारा

घटना संजय टाइगर रिजर्व क्षेत्र से लगे पोड़ी खैरी गांव की है, मिली जानकारी के मुताबिक संजय टाइगर रिजर्व क्षेत्र से लगे पोड़ी खैरी गांव में हाथियों ने तीन लोगों को कुचलकर मौत के घाट उतार दिया है, घटना में मारे गए लोगों में एक पिता और उसके दो बेटे शामिल हैं, घटना की जानकारी लगते ही संजय टाइगर रिजर्व के संयुक्त संचालक, सहायक संचालक समेत कई अमला मौके पर पहुंच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की रात कुछ हाथियों का झुंड़ खैरी गांव पहुंचा, गांव में जंगली हाथियों ने आतंक जमकर मचाया है, जैसे ही हाथियों का झुंड़ एक घर के पास पहुंचा तो वह घर से निकलकर भागने लगे, हाथियों ने सबसे पहले गोरेलाल को सूंड से उठा लिया और पैर रख दिया, इस तरह एक ही परिवार के 3 लोगों को हाथियों ने कुचल कर मार डाला है, इस घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है।

बताते चलें कि कि कल ही मध्यप्रदेश के सीधी जिले से तेंदुए द्वारा बच्ची को शिकार बनाने का मामला सामने आया था, जंगल में लकड़ी बीनने गई 12 वर्षीय बच्ची को तेंदुआ बहन की आंखों के सामने से मुंह में दबाकर भाग गया था, तेंदुआ को पत्थर मारे तब जाकर तेंदुआ ने बच्ची काे छोड़ा, लेकिन जब तक 12 वर्षीय बच्ची की मौत हो चुकी थी।

बता दें कि मध्यप्रदेश में वन विभाग की सतर्कता के बावजूद भी जानवरों द्वारा लोगों पर हमले की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं जहां जानवरों द्वारा किसी ना किसी का शिकार बनाया गया है। वहीं कई खबरें ऐसी भी सामने आई है जहां हाथी, बाघ, तेंदुआ जंगल के अलावा शहर में विचरण करते पाया गया, वन विभाग द्वारा घटना के बाद सफायी दी जाती है कि, सुरक्षा इंतजाम रखे गए थे।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

जंगल में लकड़ी बीनने गई 12 वर्षीय बच्ची को तेंदुए ने बनाया शिकार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT