आप सभी ने जो प्यार दिया, उसके लिए धन्यवाद : डॉ. मुरुगन
आप सभी ने जो प्यार दिया, उसके लिए धन्यवाद : डॉ. मुरुगन Social Media
मध्य प्रदेश

आप सभी ने जो प्यार दिया, उसके लिए धन्यवाद : डॉ. मुरुगन

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। मैं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व का आभारी हूं कि उन्होंने तमिलनाडु के कार्यकर्ता को मध्यप्रदेश से राज्यसभा में भेजने का निर्णय किया है। यह बात राज्यसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार डॉ. एल मुरुगन ने बुधवार को अजा मोर्चा द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में कही।

भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा बुधवार को डॉ मुरुगन का प्रदेश कार्यालय में स्वागत किया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित की गई। इसके उपरांत मोर्चा के प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज जोशी, प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत, हरिशंकर खटीक, कविता पाटीदार, प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, अजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ कैलाश जाटव, महिला मोर्चा अध्यक्ष माया नारोलिया, मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य सतीश मालवीय आदि ने डॉ मुरुगन का स्वागत किया। स्वागत समारोह में उपस्थित पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा उम्मीदवार डॉ एल मुरुगन ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री श्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपीनड्डा , मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा एवं मध्यप्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं का आभारी हूं कि मुझे मध्यप्रदेश से राज्यसभा सदस्य बनने का अवसर दिया है। डॉ मुरुगन ने कहा कि मध्यप्रदेश मेरे लिए नया नहीं है। अनुसूचित जाति आयोग के उपाध्यक्ष के तौर पर यहां आने और काम करने का अवसर मुझे मिला है। उन्होंने कहा कि मैं एक साधारण कार्यकर्ता हूं, लेकिन मुझे जितना प्यार मध्यप्रदेश में मिला है, मेरे नामांकन के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ताओं तक ने जो आत्मीयता दिखाई है और जितने उत्साह से मेरा स्वागत किया गया है, इसके लिए मैं आप सभी का आभारी हूं।

डॉ. मुरुगन के राज्यसभा जाने से बढ़ेगी अजा मोर्चा की ताकत : जाटव

इस अवसर पर अजा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कैलाश जाटव ने कहा कि मैं डॉ. मुरुगन को केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल करने एवं राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाए जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि डॉ मुरुगन के मंत्री और राज्यसभा सदस्य बनने से अजा मोर्चा की ताकत बढ़ेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT