विधायक गायत्री राजे पवार ने पुलिस को दी बधाई
विधायक गायत्री राजे पवार ने पुलिस को दी बधाई RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

40 लड़कियों को सोशल मीडिया पर ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, विधायक गायत्री राजे पवार ने पुलिस को दी बधाई

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 25 से अधिक इंटाग्राम ग्रुप में शेयर करता था लड़कियों की फोटो।

  • पुलिस ने किया आरोपी के खिलाफ एक्शन।

  • विधायक गायत्री राजे पवार ने लड़कियों की हिम्मत को सराहा।

देवास, मध्यप्रदेश। सोशल मीडिया साइट्स पर महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों में कमी नहीं हो रही है लेकिन पुलिस प्रशासन भी ऐसे अपराधियों पर सख्त कार्रवाई कर रहा है। प्रदेश के देवास जिले में एक आरोपी सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर लड़कियों की फोटो मॉर्फ कर उन्हें ब्लैकमेल करता था। जानकारी के अनुसार आरोपी ने 40 लड़कियों को ब्लैकमेल किया है। आरोपी की पहचान अभिषेक सूर्यवंशी के रूप में हुई है। पुलिस ने लड़कियों से मिली शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की इस कार्रवाई पर देवास विधायक गायत्री राजे पवार ने पुलिस को बधाई दी है।

आरोपी अभिषेक सूर्यवंशी देवास का निवासी है। आरोपी अभिषेक ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम से लड़कियों की फोटो चुराई थी और उन फोटो को पोर्न स्टार्स की फ़ोटो के साथ मॉर्फ कर 25 से अधिक इन्स्टाग्राम आईडी पर शेयर किया था। आरोपी फ़ोटो हटाने के लिए इन लड़कियों को ब्लैकमेल करता था। इन लड़कियों ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

विधायक गायत्री राजे पवार ने बधाई देते हुए कहा कि, बच्चियों ने मुझे बताया था कि, आरोपी ने उनके परिजनों और उनकी आईडी से फोटो चुरा कर इनके फेस पर दूसरी बॉडी लगाकर 25 से ज्यादा इंस्टा अकाउंट पर शेयर करता था और ब्लैकमेल करता था। मैं इन बच्चियों से धन्यवाद करने के लिए मिली क्योंकि ये डरी नहीं मेरे पास आई मुझे सारी बात बताई। मैंने एसपी से शिकायत की और पुलिस बल को धन्यवाद क्योंकि उन्होंने इतनी जल्दी इस आरोपी को पकड़ा। ऐसे काम देवास में नहीं चलेंगे। इसे काम करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और इन बच्चियों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT