इंदौर जिले में एक बिल्डिंग का गिरा छज्जा
इंदौर जिले में एक बिल्डिंग का गिरा छज्जा Indore- RE
मध्य प्रदेश

इंदौर जिले में एक बिल्डिंग का गिरा छज्जा, हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना

Mumtaz Khan

इंदौर, मध्यप्रदेश। हाल ही में खबर मिली है कि, इंदौर शहर में एक बिल्डिंग का छज्जा गिर गया है। अचानक बिल्डिंग का छज्जा गिरने से यहां हड़कंप मच गया गया है। वहीं इस हादसे में कई लोगों के घायल होने की सूचना भी सामने आई है।

शहर की छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में हुआ ये हादसा

ये हादसा इंदौर शहर की छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में हुआ है, इस क्षेत्र के पास ट्रैवल के ऑफिस का अचानक से छज्जा गिर गया। इस हादसे की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन की सभी गाड़ियां और अधिकारी मौके पर पहुंची। छज्जा गिरने से 3 लोगों के घायल होने की सूचना है।

घटनास्थल पर कलेक्टर, एडीएम, एसडीएम नगर निगम की टीम मौजूद

बताते चले कि, झाबुआ टावर के पास शहर के कई ट्रैवल और भोजनालय है। रविवार होने के कारण अधिक भीड़ न होने से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, लेकिन वायरलेस सेट पर सूचना मिलते ही पूरे इंदौर में हड़कंप मच गया है। ऐसे में घटनास्थल पर कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी, एडीएम, एसडीएम नगर निगम की टीम मौजूद है। इंदौर कलेक्टर ने तुरंत पूरे मामले को संज्ञान में लिया और जर्जर हो रहे बिल्डिंग के छज्जे का रिमूवल भी करवाया।

इंदौर शहर में ऐसे कई हादसे हो रहे है। बीते दिनों ही शहर में बड़ा हादसा हुआ था। रामनवमी पर इंदौर में हुए दुखद हादसे में कई परिवार उजड़ गए थे। बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर में बावड़ी की छत धंसने से कई लोग बावड़ी में जा गिरे थे लगातार चले रेस्क्यू ऑपरेशन में आर्मी और एनडीआरएफ की टीम ने नगर निगम के अमले की मदद से बावड़ी से कई लोगों के शव निकाले बाहर निकाले थे। इस हादसे में कुल 36 लोगों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT