भिंड हादसे में दंपती की मौत
भिंड हादसे में दंपती की मौत RE-Indore
मध्य प्रदेश

भिंड में कार को बस ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में दंपती की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के भिंड जिले में भीषण हादसा हो गया है

  • बस ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी

  • इस हादसे में दंपती की मौत हो गई है।

Bhind Accident: एमपी में एक के बाद एक हादसों में कई लोगों की जान जा रही है। अब भिंड जिले में भीषण हादसा हो गया है यहां बस ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। ओस हादसे में दंपती की मौत हो गई है।

जिले के मेहगांव थानाक्षेत्र में हुआ ये हादसा:

ये हादसा जिले के मेहगांव थानाक्षेत्र में हुआ है। यहां एक बस ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसे में ग्वालियर एसएएफ 14वीं वाहिनी में पदस्थ हवलदार और उनकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बेटे का हाथ फ्रैक्चर हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई ।

मिली जानकारी के मुताबिक, ये लोग चाचा की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए जा रहे थे तभी यह भीषण हादसा हो गया। हादसा इतना भीषण था कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इससे कार चला रहे हवलदार अनुरुद्ध सिंह और आगे की सीट पर बैठी उनकी पत्नी मीरा यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

एमपी में वाहनों की तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। कल ही नरसिंहपुर जिले में पुलिस की कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी इस हादसे में 4 पुलिस कर्मी घायल हुए। जिसमें से बुरी तरह घायल ASI जसवंत टेकाम की मौत हो गई है यह दुर्घटना नेशनल हाईवे 44 पर मगरधा चौराहे पर हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT