स्कूली छात्रा लापता
स्कूली छात्रा लापता Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: दिन दहाड़े रहस्मयी तरीके से छात्रा गायब, अपहरण की आशंका

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में स्कूली बच्चों के अपहरण और गुमशुदगी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं इसी के चलते शहर के टीटी नगर क्षेत्र के न्यू मार्केट में एक नाबालिग छात्रा के रहस्यमयी तरीके से लापता होने का मामला सामने आया है।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, शहर के टीटी नगर क्षेत्र के न्यू मार्केट में एसबीआई की ब्रांच के सामने एक नाबालिग छात्रा रहस्यमयी तरीके से लापता हो गई, जिसकी तलाश करने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चल पाया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है। जिसकी तलाश मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर की जा रही है।

रिश्तेदार के साथ किसी काम से निकली थीः

पुलिस ने बताया कि, मूलत: सिवनी निवासी 21 वर्षीय युवती कॉलेज में पढ़ती है। उसकी साढ़े 17 वर्षीय छोटी बहन प्रोफेसर कॉलोनी स्थित एक हॉस्टल में रहकर 12 वीं कक्षा में पढ़ती है।शनिवार की सुबह युवती अपनी छोटी बहन से मिलने के लिए उसके हॉस्टल पहुंची तो पता चला कि छोटी बहन गुरुवार 7 नवंबर को अपने मौसा के साथ हॉस्टल से निकली थी। युवती ने मौसा से पूछा तो उन्होंने बताया कि गुरुवार को वह उसे लेकर मौसी से मिलाने के लिए भीमनगर स्थित घर लाया था। इसके बाद दोपहर करीब डेढ़ बजे पैसे निकालने के लिए उसे लेकर न्यू मार्केट स्थित एसबीआई लेकर पहुंचे थे। बैंक का सर्वर डाउन होने के कारण पैसे नहीं निकले तो दोनों बाहर आ गए। किशोरी ने मौसा से बोला कि आप घर चले जाएं, वह रुपये निकालने के बाद अपने हॉस्टल पहुंच जाएगी। इसके बाद मौसा घर लौट गये, लेकिन छात्रा अपने हॉस्टल नहीं पहुंची।

पुलिस ने किया मामला दर्जः

रिश्तेदारों से संपर्क करने पर भी जब छात्रा का कोई पता नहीं चला तो बड़ी बहन ने टीटी नगर थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई ,पुलिस के द्वारा मोबाइल फोन की लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT