मध्यप्रदेश की राजधानी में फिर आया तीन तलाक़ का मामला
मध्यप्रदेश की राजधानी में फिर आया तीन तलाक़ का मामला Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल में 3 तलाक का मामला, पैसे की मांग पूरी नहीं हुई तो पति ने दिया तलाक

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में जहां कोरोना ने तेजी से रफ्तार पकड़ रखी है। इसी के साथ प्रदेश की राजधानी में कोरोना के मामले बढ़ गए हैं। वहीं इस बीच राजधानी भोपाल में फिर से तीन तलाक मामला सामने आया है। बता दें कि भोपाल में तीन तलाक मामले में दूसरा केस है, इस केस में पति ने नवविवाहिता को दिया मौखिक तलाक।

जानिए क्या है पूरा मामला :

मिली जानकारी के मुतबिक फिर से राजधानी से आया तीन तलाक का मामला। बता दें कि पति की 10 लाख रुपये की डिमांड पूरी नहीं हुई तो नवविवाहिता को मौखिक तलाक दे दिया। इस मामले पर पीड़िता ने कोहेफिजा थाने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं पुलिस ने पति सास देवर पर मामला दर्ज किया है। लेकिन अभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

आपको बताते चलें कि राजधानी भोपाल में 21 अगस्त को पहला तीन तलाक मामला सामने आया था। इस मामले में 12 जून को भोपाल की रहने वाली पीड़िता को पति ने फोन पर तलाक दे दिया था। बता दें कि उनकी शादी को लंबा समय बीत जाने के बाद भी फैज दहेज लाने को लेकर पत्नी को परेशान करने लगा था और मांग का विरोध करने पर फैज ने बीवी को घर से निकाल दिया था, जिससे परेशान महिला ने केस दर्ज किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT