कोरोना से MP का हाल बेहाल
कोरोना से MP का हाल बेहाल Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना से MP का हाल बेहाल, अब अस्पताल के बाहर लगे पोस्टर, लिखा- सभी बेड फुल

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी के कई जिलों में कोरोना वायरस की महामारी का फैलाव तीव्र होता जा रहा है, इसी के साथ मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ गए हैं, वही इस बीच एमपी में बेड, ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी पूरी नहीं हो पा रही है, लगातार बढ़ते संक्रमण से व्यवस्थाएं चरमरा गई हैं। इसी बीच अब कई अस्पताल के बाहर पोस्टर लगा दिए गए हैं, पोस्टर पर लिखा- सारे बेड फुल हैं।

सीहोर में जिला अस्पताल के बाहर पोस्टर- बेड फुल

मिली जानकारी के मुताबिक सीहोर में बेड नहीं मिल रहे हैं वहीं सीहोर जिला अस्पताल के बाहर लगे पोस्टर पर लिखा है कि सारे बेड फुल हैं वहीं इस बीच हंगामा होने की आशंका के चलते अस्पताल के गेट पर पुलिस तैनात कर दी गई है। जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉक्टर के मुताबिक-सभी बेड फुल हैं, मेडिकल वार्ड में भी मरीजों को भर्ती किया गया है, लेकिन अब नए मरीजों को भर्ती करना संभव नहीं है।

एम्स में नहीं मिल रहे बेड, बोर्ड पर लिखा- अभी सभी बेड फुल :

वहीं दूसरी तरफ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना वायरस का कहर बरस रहा है, मिली जानकारी के मुताबिक एम्स अस्पताल में बेड नहीं मिल रहे हैं, एम्स अस्पताल के कोविड सेंटर के बाहर प्रबंधन ने बेड उपलब्ध न होने का बोर्ड लगा दिया है, जिस पर साफ तौर पर लिख दिया गया है कि असुविधा के लिए खेद है।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में कोरोना के सामने पूरा हेल्थ सिस्टम तहस-नहस हो गया है, अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन की मारामारी है। बता दें कि अस्पताल में अगर कहीं से बेड मिल भी जा रहा है तो ऑक्सीजन नहीं है। हालत बिगड़ने पर वेंटिलेटर खाली नहीं मिल रहे हैं। बेड नहीं मिलने पर कोई अस्पताल कैंपस में तड़प रहा है, अस्पतालों में जगह नहीं मिल पाने से हजारों लोग इधर-उधर भटक रहे है और रोज किसी न किसी जिले में इसकी वजह से मौतें हो रही हैं।

कमलनाथ ने शिवराज पर जमकर साधा निशाना :

मध्यप्रदेश में लगातार हो रही मौतें पर फिर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने ट्वीट कर कहा- एक साल से है कोरोना, फिर भी असुविधा का रोना; शिवराज जी आपने एक साल में कोरोना से लड़ने की अगर तैयारी की होती तो आज हज़ारों जानें बच जाती। “शवराज का जंगलराज”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT