जनता कर्फ्यू में भोपाल
जनता कर्फ्यू में भोपाल Aditya Shrivastava- RE
मध्य प्रदेश

राजधानी भोपाल में दिखा जनता कर्फ्यू का असर

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। भारत में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में रविवार यानि आज जनता कर्फ्यू का आह्वान किया था। पीएम मोदी के आह्वान से जनता कर्फ्यू का असर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के साथ ही पूरे प्रदेशभर में शनिवार शाम से ही शुरू हो चुका है।

राजधानी भोपाल में जनता कर्फ्यू का असर देखने मिला। भोपाल में दुकानों में लगे ताले, बंद मिले मॉल, बंद रेस्टोरेंट्स, खाली सड़कें, बन्द मिली सिटी बसें, सुनसान रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड मिले। भोपाल की स्थिति देख ऐसा लगता है कि जनता कर्फ्यू के द्वारा कोरोना वायरस से देश को सुरक्षित रखा जा सकता है।

भोपाल रेलवे स्टेशन

भोपाल की नरेला विधानसभा से भाजपा विधायक ओर पूर्व मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कोरोना वायरस से देश, परिवार और स्वयं की रक्षा हेतु हम प्रतिज्ञा करते हैं कि हम सभी देशवासी, प्रदेशवासी माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा जनता कर्फ्यू के आग्रह का पालन करेंगे और इसे सफल बनाएंगे।

भोपाल कलेक्टर तरूण पिथौड़े ने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिये घर में रहना ही सबसे कारगर उपाय है। उन्होंने सभी धर्म गुरूओं से इस दिशा में प्रयास करने का अनुरोध किया। उन्होंने ने मास्क और सेनिटाइजर्स की आवश्यक उपलब्धता सुनिश्चित करने के निर्देश दिये हैं।

भोपाल महापौर आलोक शर्मा ने कहा कि मेरा सभी शहर वासियों, प्रदेशवासियों, देशवासियों से आग्रह निवेदन है सावधान रहें, दूरी बनाए रखें, खांसते-छींकते वक्त मुंह पर कपड़ा रखें एवं मास्क पहने, हाथों को स्वच्छ रखें और कोरोना वायरस को समाप्त करें। आओ हम सब मिलकर अपने कर्तव्य को निभाए देश को कोरोना से बचाएं जागरूकता,बचाव साधनो का उपयोग कर कोराना से इस जंग को जीतना है।

जनता कर्फ्यू में बंद पेट्रोल पंप

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT