लॉक डाउन का असर मजिस्ट्रेट के घर से रकम के साथ रोटी चुरा ले गए चोर
लॉक डाउन का असर मजिस्ट्रेट के घर से रकम के साथ रोटी चुरा ले गए चोर Social Media
मध्य प्रदेश

लॉक डाउन का असर मजिस्ट्रेट के घर से रकम के साथ रोटी चुरा ले गए चोर

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश समेत देश के कई हिस्सों में आप ने चोरी की कई वारदातें सुनी होंगी पर प्रदेश के सीधी में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। कोरोना वायरस से बचाव के लिए किए गए इस लॉक डाउन के काल में रोटी की चोरी हुई है। इस में खास बात ये भी है कि यह चोरी न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर में हुई है। शहर में चारों तरफ पुलिस का पहरा होने के बावजूद चोरों ने जिले के न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर से पांच रोटी और 1900 रुपये उड़ा दिए।

बता दें कि चोरों ने रात को न्यायिक मजिस्ट्रेट की छत काटकर पांच रोटी और 1900 रुपये पार कर दिए। चोर छत की जाली काटकर किचन से दाखिल हुए थे। ये घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है। न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर में चोरी की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। बता दें कि लॉक डाउन के चलते चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगरानी है इसके बाद भी चोरी की इस घटना ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है।

मजिस्ट्रेट के घर हुई चोरी की खबर लगते ही में पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। अब मध्य प्रदेश पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पुलिस खोजी कुत्ते के सहारे चोरों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। चोरी की इस घटना ने पुलिस को सतर्क कर दिया है। इस घटना से एक बात तो साफ होती है की कोरोना महामारी के चलते किए गए लॉक डाउन में भी चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह मजिस्ट्रेट के घर में चोरी कर रहे हैं तो चोरों को ना ही करोना वायरस का डर है और ना ही पुलिस प्रशासन का।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT