बीना रेलवे ट्रैक पर एक दूसरे से टकराए इंजन
बीना रेलवे ट्रैक पर एक दूसरे से टकराए इंजन Social Media
मध्य प्रदेश

घटना तत्काल की: बीना रेलवे ट्रैक पर एक दूसरे से टकराए इंजन, मचा हड़कंप

Author : Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। 'संकट पर भारी हादसे का कहर' प्रदेश में संकट के बीच सागर के बीना से बड़े हादसे की खबर सामने आई है, बता दें कि प्रदेश में जहां एक ओर कोरोना का संकट व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में भी हादसों और आपराधिक घटनाओं के मामले लगातार सामने आते जा रहे हैं इस बीच बीना में दो रेल इंजनों में टक्कर से हड़कंप मच गया है।

कैसे हुआ ये हादसा :

मिली जानकारी ले मुताबिक मध्यप्रदेश के बीना आज दोपहर महादेवखेड़ी स्टेशन पर दो रेल इंजनों में टक्कर हो गई और इंजन बिजली के पोल से टकरा कर रुक गया। उसके पीछे दूसरा इंजन पहले इंजन में पीछे से टक्कर मारते हुए रुक गया। इस मामले में सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दूसरे इंजन से टकराने के कारण डेड एंड टूट गया है और ओएचई लाइन का इंजन भी क्षतिग्रस्त हो गया है।

कर्मचारियों की लापरवाही आई सामने :

आपको बता दें कि संकट के बीच इस पूरी घटना में रेल ड्राइवर की लापरवाही सामने आ रही है, जिसने बगैर ब्रेक लगाए ही इंजन के ट्रैक पर छोड़ दिया था। बता दें कि अचानक इंजन के चलने के वहां खड़े रेलकर्मियों में भी एक बार तो हड़कंप मच गया। रेलवे स्टेशन के पास हुआ ये बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT