किताब "प्यारी" पर बनेगी फिल्म
किताब "प्यारी" पर बनेगी फिल्म Shahid kamil
मध्य प्रदेश

सच्ची घटना पर आधारित किताब "प्यारी" पर बनेगी फिल्म

Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म अभिनेता और दिल्ली 47 km के लीड एक्टर रजनीश दुबे (Rajneesh Dubey) की किताब ,"प्यारी" एक सत्यकथा पर जल्दी फिल्म का निर्माण शुरू किया जाएगा।

हिंदी और इंग्लिश दोनो भाषा में उपलब्ध है यह किताब :

बता दें, मध्यप्रदेश (बैरसिया) के तरावली गाँव की सच्ची घटना पर आधारित "प्यारी" तरावली एक सत्य कथा, नामक किताब में अस्तित्व प्रकाशन के माध्यम से प्रकाशित और वितरित होने जा रही है, इसके लेखक, कलाकार और निर्देशक रजनीश दुबे जिनका जन्म स्थान बैरसिया मध्य प्रदेश है, यह किताब हिंदी और इंग्लिश दोनो भाषा में उपलब्ध है।

अमेजन, फिल्पकार्ट और अस्तित्व प्रकाशन से ऑर्डर भी कर सकते हैं किताब :

इस किताब को आप अमेजन, फिल्पकार्ट और अस्तित्व प्रकाशन से ऑर्डर भी कर सकते हैं और ऑनलाइन प्लेटफार्म पर इस किताब को पढ़ा जा सकता है। बता दें, इस कहानी की रोचकता देखते हुए, मुंबई में इस किताब पर फिल्म निर्माण का कार्य भी शुरू हो गया है।

एक्टर रजनीश दुबे ने शाहरुख खान के साथ भी एक फिल्म में किया है काम

बताते चलें कि एक्टर रजनीश दुबे ने शाहरुख खान के साथ भी एक फिल्म में काम किया है और वे कई टीवी शो भी होस्ट कर चुके हैं इससे पहले आखरी बार वह दिल्ली 47 किलोमीटर में अभिनय करते नजर आए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT