युवती को बनाया दुष्कर्म का शिकार
युवती को बनाया दुष्कर्म का शिकार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपालः शादी का झांसा देकर युवती को बनाया दुष्कर्म का शिकार

Deepika Pal

हाइलाइट्सः

-शादी का झांसा देकर युवती के साथ किया दुष्कर्म

- मेट्रोमोनियल साइट से हुई थी दोनों के बीच पहचान

- आरोपी पेशे से था लोको पायलट

- पुलिस ने मामला दर्ज कर की आरोपी की तलाश शुरू

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती के साथ आरोपी द्वारा शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। जिसमें युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, अशोका गार्डन क्षेत्र की एक युवती निजी कंपनी में नौकरी करती थी जो मूलतः बैतूल की रहने वाली थी जिसकी दोस्ती मेट्रोमोनियल साइट पर आरोपी से हुई जो पेशे से लोको पायलट है। साइट पर दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई। आरोपी ने युवती को मिलने के लिए एमपी नगर बुलाया था जहां एमपी नगर के होटल में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती के शादी का दबाव डालने पर शादी करने से मना कर दिया ।

पुलिस थाने में दर्ज कराई रिपोेर्टः

युवती ने मामले की रिपोर्ट एमपी नगर थाने में दर्ज करवाई। जिस मामले पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और शादी का झांसा देकर वारदात को अंजाम देने की आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT