Madhya Pradesh Road Accident
Madhya Pradesh Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP में नहीं थम रहा हादसों का कहर- इन जिलों में हुए भीषण हादसे में कई लोगों की गई जान

Priyanka Yadav

Madhya Pradesh Road Accident: एमपी में सड़क दुघर्टनाओं की संख्या तेजी से बढ़ गई है, वाहनों की तेज रफ्तार लोगों की जान ले रही है। अब मध्यप्रदेश के इन जिलों में हुए हादसे में कई की मौत हो गई है वही बड़ी संख्या में लोग घायल हुए है।

प्रदेश के इन जिलों में हुए हादसे

  • धार में ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर- युवक की मौत

  • छतरपुर में ट्रैक्टर में घुस गयी कार, ड्राइवर की मौत

  • मुरैना में लोडिंग वाहन पलटने से एक की मौत

लोडिंग वाहन पलटने से एक की मौत, एक दर्जन घायल

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक लोडिंग वाहन सड़क किनारे खड़ी मोटर साइकिल से टकराकर पलट गया, जिससे वाहन के क्लीनर की मौके पर ही मौत हो गई और उसमें सवार महिलाओं सहित एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि लोडिंग वाहन में सवार लोग कैलारस से नूराबाद में एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। तभी कैलारस और जौरा के बीच वाहन का संतुलन बिगड़ गया और सड़क किनारे खड़ी एक मोटर साइकिल से टकराकर पलट गया, जिससे क्लीनर दिलीप की वाहन के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई और उसमें सवार महिलाओं सहित करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए।

छतरपुर में हुए हादसे में 1 की मौत, तीन घायल

छतरपुर जिले में देर रात भीषण हादसा हो गया। झांसी की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रैक्टर में पीछे से घुस गई। इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो महिलाओं सहित एक पुरूष को चोटें आई हैं। ये हादसा इतना भीषण था कि ड्राइवर ट्रेक्टर की ट्राली के भीतर कार सहित घुस गया जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

धार जिले में हुए हादसे में युवक की मौत- 5 लोग घायल

धार जिले में कल रात के समय भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। हादसे में ट्रैक्टर के चालक ने सबसे पहले कार को पीछे से टक्कर मारी जो असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़ी हो गई। तभी सामने से आ रहा बाइक सवार ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई वहीं 5 घायल हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT