सतना में बिजली गिरने से किसान की मौत
सतना में बिजली गिरने से किसान की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश में नहीं थम रहा आकाशीय बिजली का कहर- अब सतना में बिजली गिरने से किसान की मौत

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में भारी बारिश का सिलसिला जारी है, वहीं बारिश के दौरान आकाशीय बिजली का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, एमपी में कई जिलों में लोगों पर आकाशीय बिजली कहर बनकर टूट रही है। इस बीच अब सतना जिले में बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो गई है।

खेत में बिजली गिरने से एक किसान की मौत :

ये हादसा सतना जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र के गढौली हार गांव में हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक, जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र के गढौली हार गांव के एक खेत में बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों के अनुसार कल जब जयप्रकाश तिवारी खेत में काम कर रहा था। इसी दौरान बारिश के साथ बिजली गिरने से वह उसकी चपेट में आ गया और उसकी मृत्यु हो गयी।

जिले में बीते दिनों में 3 लोगों की हुई मौत :

बीते दिनों ही सतना जिले में बिजली गिरने से 3 लोगों की मौत हो गई थी। यहां मजदूर कैथा के पेड़ के नीचे भोजन करने बैठे थे। तभी मौसम खराब हो गया और तेज गड़गड़ाहट के साथ बिजली चमकने लगी और बिजली गिरी थी। इससे चारों लोग बुरी तरह से झुलस गए थे, जिसमे से राजकरण, अंजना और प्राची को मृत घोषित कर दिया गया। कल्पना का इलाज जारी रहा।

MP में वर्षा और इस दौरान आकाशीय बिजली का कहर :

आपको बताते चलें कि, प्रदेश में आकाशीय बिजली गिरने का कहर जारी हैं, यहां आकाशीय बिजली गिरने से मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। यहां बारिश के बीच आकाशीय बिजली गिरने से अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है, ग्वालियर, छतरपुर और भिंड समेत प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर इस आसमानी आफत ने कई लोगों की जान ली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT