CM ने इस घटना की कड़ी निंदा की
CM ने इस घटना की कड़ी निंदा की Social Media
मध्य प्रदेश

झज्जर में मासूम बच्ची के साथ हुई घटना अत्यंत दुखद, सीएम शिवराज ने की निंदा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच लगातार दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही हैं, कभी अकेले, तो कभी सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं के दंश ने सामाजिक परिवेश में जहर घोल दिया है। बता दें कि हरियाणा के झज्जर में मासूम के साथ रेप की दिल दहला देने वाली वारदात हुई है, मध्यप्रदेश के दमोह की रहने वाली मासूम बच्ची की रेप के बाद हरियाणा के झज्जर में हत्या कर दी। इस घटना की मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कड़ी निंदा की है।

सीएम ने किया ट्वीट

सीएम शिवराज ने इस मामले को गंभीरता से लिया है, सीएम ने कहा कि हरियाणा के झज्जर में एमपी की बेटी के साथ हुई घटना दुखद और निंदनीय है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपए की सहायता राशि दी है, सीएम ने कहा कि परिवार को आवश्यक मदद के साथ ही न्याय भी दिलवाया जाएगा। वहीं मामले की जांच के लिए मध्यप्रदेश पुलिस दल हरियाणा जाएगा।

बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना हरियाणा के झज्जर में हुई, प्रदेश के एक निवासी के घर में एक अपराधी बलात घुसा और घरवालों को कमरे में बंद कर दिया। छोटी बच्ची के साथ गलत काम किया।
सीएम शिवराज चौहान ने कहा-

दोषियों को सजा देने की मांग को लेकर शिवराज ने खट्‌टर से की बात :

मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्‌टर से फोन पर बात की है, CM शिवराज ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्‌टर से कहा कि, पीड़िता से किए गए बर्ताव करने वाले दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है, फोन पर हुई चर्चा में सीएम शिवराज ने दोषियों की जल्द गिरफ्तारी कर सजा देने की मांग करते हुए सख्त कार्रवाई का अनुरोध किया है।

यह हृदय विदारक घटना है, मैंने अभी परिवार के मुखिया से बात की है, मध्यप्रदेश की पुलिस टीम को मैं झज्जर भेज रहा हूं।
मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT