अनियंत्रित कार ने 2 बारातियों को रौंदा
अनियंत्रित कार ने 2 बारातियों को रौंदा Social Media
मध्य प्रदेश

रीवा में शादी की खुशी मातम में बदली, अनियंत्रित कार ने 2 बारातियों को रौंदा

Author : Priyanka Yadav

रीवा, मध्यप्रदेश। एमपी में दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, अब मध्यप्रदेश के रीवा से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है, मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के रीवा में दर्दनाक हादसे से शादी की खुशी मातम में बदल गई, सड़क के किनारे खड़े दो बारातियों को एक अनियंत्रित कार ने रौंद दिया, मौके पर ही दोनों ने दम तोड़ दिया।

बेकाबू कार ने दो बारातियों को रौंदा :

घटना रीवा के मऊगंज थाना क्षेत्र के दुबगवां कुर्मियान गांव की है, मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दुबगवां कुर्मियान निवासी निसार अहमद के पुत्र फिरोज अंसारी की शादी थी, रात 10 बजे के करीब बारात देवरा गांव जा रही थी, इसी दौरान सड़क पर खड़े दो लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदते हुए पलट गई। घटना स्थल पर ही दो बारातियों की मौत हो गई, भीषण हादसा वहा से अफरा-तफरी मच गई है।

पुलिस मौके पर पहुंची :

बता दें कि दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों मृतकों का पोस्टमॉर्टम मऊगंज अस्पताल में कराया गया है बताते चलें कि इस भीषण घटना की जानकारी मिलते ही दूल्हा सहित अन्य लोग बारात छोड़कर वापस लौट आए, इस घटना से मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इस हादसे के बाद गुस्साए बारातियों ने कार को आग के हवाले ​कर दिया है, पूरी कार जलकर राख हो गई है।

गुस्साए बारातियों ने कार को आग के हवाले ​कर दिया

हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT