The Kerala Story
The Kerala Story  Rajexpress
मध्य प्रदेश

The Kerala Story के निर्देशक सुदीप्तो सेन बोले दर्शकों के कारण फिल्म ने रचा इतिहास

Rakhi Nandwani

The Kerala Story : भोपाल मध्यप्रदेश। दर्शकों ने इस फिल्म (द केरला स्टोरी) को ऐसी जगह पर पहुंचा दिया है कि इसने इतिहास रच दिया है। यह मुद्दा दो दशकों से चल रहा था, लेकिन किसी ने इस पर काम नहीं किया और न ही हिम्मत दिखाई। आज यह फिल्म भारत की आवाज़ बन चुकी है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म आतंकवाद के खिलाफ है, मजहब के खिलाफ नहीं है। यह बात द केरला स्टोरी के निर्देशक सुदीप्तो सेन माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों के साथ संवाद के दौरान कही।

होटल में अटैक हुआ

सुदीप्तो सेन ने कहा कि फ़िल्म बनाने को लेकर काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। उन पर होटल में अटैक हुआ, उन्हें भागना भी पड़ा। उन्होंने कहा कि आपकी तालियां ही, हमारे लिए आशीर्वाद है और यही असली पूंजी है।

तीन लड़कियों की सच्ची कहानी

फ़िल्म के निर्माता विपुल शाह ने कहा कि आप लोगों की वजह से ही आज ये फिल्म इस मुकाम पर पहुंची है। श्री शाह ने कहा कि यह एक रियल स्टोरी है जो तीन लड़कियों की सच्ची कहानी पर बनाई गई है।

फिल्म नहीं बल्कि सच्चाई

फिल्म के लेखक सूर्यपाल सिंह ने कहा कि वे मध्यप्रदेश के धार जिले से हैं और यह फिल्म सिर्फ फिल्म नहीं बल्कि सच्चाई है। सूर्यपाल ने कहा कि सच को, सच के जैसे कैसे प्रस्तुत किया जाए। इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की, काफी पुस्तकों का अध्ययन किया।

फ़िल्म आतंकवादियों के खिलाफ

फ़िल्म अभिनेत्री अदा शर्मा ने कहा कि फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की। उन्होंने कहा की फ़िल्म की पूरी टीम से उन्हें काफ़ी सपोर्ट मिला । अदा ने कहा कि ये फ़िल्म आतंकवादियों के खिलाफ है, इसलिए उन्हें फिल्म से समस्या तो होगी ही।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT