Sagar: लगातार हो रही चौकीदारों की हत्या से मचा हड़कंप
Sagar: लगातार हो रही चौकीदारों की हत्या से मचा हड़कंप Social Media
मध्य प्रदेश

Sagar: लगातार हो रही चौकीदारों की हत्या से मचा हड़कंप, पुलिस ने वारदातों के संदिग्ध का जारी किया स्कैच

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। एमपी में बिना किसी डर के लगातार अपराध हो रहे हैं, दरअसल ऐसी ही सनसनीखेज खबर मध्यप्रदेश के सागर जिले से सामने आई है। यहां सागर जिले में लगातार चौकीदारों की हत्या हो रही है। एक के बाद एक हुए चार चौकीदारों की हत्या से दहशत का माहौल बना हुआ है।

चौकीदारों को अज्ञात सिरफिरा हत्यारा उतार चुका है मौत के घाट :

मिली जानकारी के मुताबिक, सागर में सिरफिरा सीरियल किलर घूम रहा है। इसके निशाने पर चौकीदार हैं। ये ड्यूटी के दौरान सोते मिलने वाले चौकीदारों को मौत के घाट उतार रहा है, सागर में अब तक चार चौकीदारों को अज्ञात सिरफिरा हत्यारा मौत के घाट उतार चुका है, यहां लगातार हो रही हत्याओं से शहर के लोगों में दहशत हैं।

अब तक 4 मर्डरः

  1. कैंट थाना क्षेत्र में कारखाने में सोते समय चौकीदार कल्याण सिंह लोधी की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या की गई थी।

  2. सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आर्ट एण्ड कॉमर्स कॉलेज परिसर में सोते समय चौकीदार शंभूदयाल दुबे की सिर पर पत्थर पटककर हत्या की गई थी।

  3. मकरोनिया थाना क्षेत्र में सोते समय चौकीदार उत्तम रजक की सिर पर डंडे मारकर हत्या हुई थी।

वहीं, चौथा मामला देर रात सामने आया, जहां मंगलवार रात मोती नगर इलाके के पास ड्यूटी के दौरान मंगल अहिरवार को निशाना बनाया गया। सोते समय फावड़े से सिर पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी का स्कैच जारी किया है

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, सीरियल किलिंग से शहर भर में दहशत फैलाने वाला साइको किलर बेहद शातिर है, इस मामले की जांच जारी है। बता दें, अब तक की जांच में पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें वारदातों का संदिग्ध सफेद शर्ट और हाफ पैंट पहने दिखा है। पुलिस ने संदिग्ध का स्कैच जारी किया है।

पुलिस हत्या के मामलों में जांच कर रही है: एसपी

इधर देर रात तक मोतीनगर थाना क्षेत्र के जंगल में पुलिस आरोपी की तलाश करती रही। जिले में लगातार हो रही हत्याओं की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी हुई है। इस मामले में एसपी ने कहा कि, पुलिस हत्या के मामलों में जांच कर रही है। जनता से अपील है कि, वारदातों के संबंध में किसी को कोई सुराग और जानकारी मिले तो तुरंत पुलिस को सूचना दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT