गृहमंत्री ने कांग्रेस के नेताओ को घेरा
गृहमंत्री ने कांग्रेस के नेताओ को घेरा Social Media
मध्य प्रदेश

इकोनॉमी सर्वे 2023 पर चर्चा करते हुए गृहमंत्री ने कांग्रेस के नेताओ को घेरा, कमलनाथ को बताया कमजोर नाथ

Deeksha Nandini

-मध्यप्रदेश। प्रदेश में बयानों की झड़ी लगी हुई है। ऐसे में प्रदेश के ग्रहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान फिर कमलनाथ पर निशाना साधा है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ के आर्थिक सर्वेक्षण पर सवाल उठाने को लेकर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ व्यापारी हैं।

ग्रहमंत्री ने पूर्व सीएम के साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर भी तंज कसा है। बयानबाजी के सिलसिले में गोविंद सिंह का कांग्रेस के पोस्टर से फोटो हटने पर कहा कि 7 बार के विधायक है और उनका पोस्टर से फोटो हटाना चिंताजनक है। ये बिखरती हुई कांग्रेस है, कमलनाथ अब कमजोर नाथ हो गए हैं।

गृहमंत्री ने कमलनाथ को बताया व्यापारी:

आर्थिक सर्वेक्षण पर सवाल उठाने पर गृहमंत्री नरोत्तम ने कहा कि कमलनाथ व्यापारी हैं। उन्हें समझना चाहिए कि इस वैश्विक मंदी के दौर पर भारत की इकोनामी दसवें से पांचवे पर पहुंच गई है। हमने जो लक्ष्य निर्धारित किया था उसके करीब पहुंच गए है। कोविड महामारी के बाद भी विश्व में भारत की इकोनामी 5वें स्थान पर हैं। कमलनाथ 15 महीने सरकार में थे तो कुछ नहीं किया। सिर्फ खजाना खाली है, खजाना खाली है का रोना रोते रहे।

कमलनाथ जी को आलोचना करने से पहले अंतर्मुखी होकर एक बार सोचना चाहिए
नरोत्तम मिश्रा

मध्यप्रदेश में बिखर रही कांग्रेस: गृहमंत्री

इसके अलावा नरोत्तम मिश्रा ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का कांग्रेस के पोस्टर से फोटो हटने पर तंज कसा है। गृहमंत्री ने कहा कि गोविंद सिंह 7 बार के विधायक है और उनका पोस्टर से फोटो हटना चिंताजनक है। कमलनाथ ने उन्हें कार्यकारी अध्यक्ष तक घोषित नहीं किया, खुद को मुख्यमंत्री घोषित कर दिया। अरुण यादव को छत्तीसगढ़ भेज दिया। वर्तमान में ये बिखरती हुई कांग्रेस है। कमलनाथ अब कमजोर नाथ हो गए हैं।

क्लिक कर पढ़े पूरी खबर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT