रेप पीडि़ता को परेशान कर रहा था आरोपी
रेप पीडि़ता को परेशान कर रहा था आरोपी RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

जेल से छूटते ही समझौते का दबाव, रेप पीडि़ता को परेशान कर रहा था आरोपी, एससी-एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज

खालिद अनवर

हाइलाइट्स:

  • 20 वर्षीय युवती के साथ असलम नामक युवक ने दुष्कर्म किया था।

  • पीडि़ता समझौता न कर उसे सजा दिलाना चाह रही थी, उसने साफ इनकार कर दिया।

  • आरोपी ने पीडि़ता के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

भोपाल। जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद दुष्कर्म का आरोपी पीडि़ता को परेशान करने लगा। वह पीडि़ता पर दुष्कर्म के मामले में समझौता करने का दबाव बना रहा था। पीडि़ता ने जब इनकार कर दिया तो आरोपी आते-जाते पीडि़ता को परेशान करने लगा। दो दिन पहले आरोपी ने अपने भाई के साथ मिलकर पीडि़ता के साथ छेड़छाड़ कर दी। कमलानगर पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक कमलानगर क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती के साथ पूर्व में असलम नामक युवक ने दुष्कर्म किया था।

पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया था। पिछले दिनों आरोपी जमानत पर जेल से बाहर आ गया। जेल से बाहर आते ही वह पीडि़ता को परेशान करने लगा। वह पीडि़ता पर बलात्कार के मामले में समझौता कर प्रकरण वापस लेने का दबाव बना रहा था, लेकिन पीडि़ता समझौता न कर उसे सजा दिलाना चाह रही थी। उसने साफ इनकार कर दिया।

इस पर आरोपी असलम आते-जाते पीडि़ता को परेशान करने लगा। दो दिन पहले असलम ने अपने भाई आसिफ के साथ मिलकर पीडि़ता के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। उसने पीडि़ता से छेड़छाड़ भी की और विरोध करने पर जातिसूचक शब्दों से अपमानित भी किया। पीडि़ता ने थाने जाकर आरोपी भाइयों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT