भोपाल कलेक्टर सहित इतने नए पॉजिटिव मिले
भोपाल कलेक्टर सहित इतने नए पॉजिटिव मिले Social Media
मध्य प्रदेश

MP में फिर बढ़ने लगा कोरोना संक्रमण का खतरा: भोपाल कलेक्टर सहित इतने नए पॉजिटिव मिले

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संक्रमण धीरे-धीरे फिर रफ्तार पकड़ रहा है, यहां कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कलेक्टर अविनाश लवानिया सहित कई नए कोरोना पॉजिटिव मिले है।

कलेक्टर सहित 30 से ज्यादा नए पॉजिटिव मिले :

राजधानी भोपाल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार बना हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को शहर में 30 से ज्यादा नए मरीज सामने आए। इन मरीजों में कलेक्टर अविनाश लवानिया भी शामिल हैं। फिलहाल वे होम क्वारेंटाइन में हैं।

भोपाल कलेक्‍टर ने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की

इस बात की पुष्‍टि करते हुए भोपाल के कलेक्‍टर अविनाश लवानिया ने अपने संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की है। कलेक्‍टर लवानिया ने कहा- हेल्थ चेकअप के साथ कोरोना जांच करवाई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस वजह से मैंने स्वयं को होम क्वारंटाइन कर लिया है। मैं अपील करता हूं कि, जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह भी अपने स्वास्थ्य की जांच करवा लें ।

चुनावों के चलते लगातार लोगों के संपर्क में रहने से कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित

बताया जा रहा है कि, बीते दिनों चुनावों के चलते लगातार लोगों के संपर्क में रहने से वे कोरोना संक्रमित हो गए। उनके संक्रमित होने के बाद कलेक्टोरेट में अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों को कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी गई है।

MP में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 312 नए केस आए

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण एक बार फिर से पैर पसारता नजर आ रहा है। आज नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना के नए मामलों का अपडेट देते हुए कहा कि, कोरोना प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 312 नए केस आए हैं, वहीं 161 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 1434, संक्रमण दर 4.07% और रिकवरी रेट 98.60% है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT