कलियासोत नदी पर बने पुल की सड़क धंसी
कलियासोत नदी पर बने पुल की सड़क धंसी Social Media
मध्य प्रदेश

कलियासोत नदी पर बने पुल की सड़क धंसी, कांग्रेस ने सरकार को घेरते हुए कही ये बात

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में पिछले कुछ दिनों से लगातार भारी बारिश हो रही है। मूसलाधार बारिश की वजह से सड़कें-समंदर, नदी-नाले, पुल-पार्क, गांव-गलियों में पानी ही पानी भर गया है। वहीं कई जिलों में नदियां खतरे के निशान के ऊपर बह रहीे है। इस बीच खबर मिली है कि, भोपाल-जबलपुर हाईवे पर कलियासोत नदी पर बने पुल की सड़क धंस गई है।

कलियासोत पर बने पुल के पास सड़क का हिस्सा धंसा :

भोपाल में झमाझम बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर हैं। कई जगहों पर जलभराव की स्‍थिति है। ऐसे में हाल ही में बने भोपाल-जबलपुर हाईवे पर कलियासोत नदी पर बने पुल की सड़क धंस गई है। जिसके बाद प्रशासन ने एक तरफ से रास्ता बंद कर दिया है। इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा-

कांग्रेस ने मध्यप्रदेश की भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा- शिवराज के भ्रष्टाचार के ताज़ा दृश्य, बारिश में बहा अभी-अभी बना राजमार्ग।शिवराज जी, घोटालों के सारे पुरस्कार आपको जाते हैं।

भाजपा और मोदी जी का विकास चायना का माल हो गया : पीसी शर्मा

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा (MLA PC Sharma) ने ट्वीट कर कहा- भाजपा और मोदी जी का विकास चायना का माल हो गया है। ज्यादा दिन टिकता ही नहीं... चाहे वह बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे हो या भोपाल मंडीदीप रोड हो। अगर इसे ही विकास कहते हैं तो ऐसा विकास भाजपाइयों को ही मुबारक।

कलियासोत नदी पर बने पुल का धंसना BJP के भ्रष्टाचार तंत्र की कलई खोलता है: अजय सिंह

मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव ने कहा- मंडीदीप में NH-12 पर कलियासोत नदी पर बने पुल का धंसना भाजपा के भ्रष्टाचार तंत्र की कलई खोलता है। भ्रष्टाचार से पुल का निर्माण किया गया। कोई जनहानि नहीं हुई है, लेकिन सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खुल गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT