Sand Mafia Attack on Forest Department Team
Sand Mafia Attack on Forest Department Team RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

वन विभाग की टीम पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला कर रेत माफिया ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर हुए फरार

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • ट्रक छीन कर फरार रेत माफिया।

  • पहले भी हुए हैं पुलिस और वन कर्मियों पर हमले।

  • करीब 15 लोगों ने किया था हमला।

  • वन कर्मियों को आई मामुली चोट।

  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर।

श्योपुर, मध्यप्रदेश। रेत माफियाओं ने चम्बल अभयारण (Chambal Sanctuary) की वन विभाग की टीम पर लाठी-डंडों और पत्थरों से हमला किया और रेत से भरा ट्रक लेकर फरार हो गए। करीब 10 से 15 लोगों ने अचानक से अभयारण की टीम पर हमला किया और ट्रक छीनकर चले गए। फिलहाल किसी भी वन कर्मी को चोट आने की खबर सामने नहीं आई है। मामले की शिकायत दर्ज कर जांच की जा रही है। जानकारी के अनुसार विजयपुर में पुलिस वन विभाग की टीम पर पहले भी रेत माफियाओं का हमला होता रहा है। रेत माफिया लम्बे समय से रेत का अवैध रूप खनन कर रहें हैं।

यह घटना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास हुई है। चम्बल अभ्यारण की टीम अवैध रेत को जप्त कर थाने लेकर जा रही थी इसी दौरान कुछ 15 लोगों ने ट्रक पर हमला कर दिया। रेत जब्त कर ले जा रही टीम पर लाठियों और पत्थरों से हमला किया गया जिसमें कुछ कर्मी घायल हुए हैं। सभी वन कर्मी सुरक्षित हैं किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। पुलिस स्टेशन (Police Station) में इस हमले की शिकायत दर्ज करवाई गई है। ट्रैक्टर जिसे वन विभाग की टीम ने जब्त किया था वो आरोपी बूंदी रावत का है। वह भी हमलावरों के साथ हमला करने आया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT