बर्फबारी में सरहद पर देश की रक्षा में खड़े फौजी
बर्फबारी में सरहद पर देश की रक्षा में खड़े फौजी Social Media
मध्य प्रदेश

बर्फबारी में सरहद पर देश की रक्षा में खड़े फौजी, इस वीडियो पर सीएम ने दिया रिएक्शन

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कश्मीर के अधिकांश स्थानों और जम्मू के पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी हो रही है, जबकि जम्मू क्षेत्र के कुछ स्थानों पर बारिश हो रही है। वहीं, भारी बर्फबारी में सरहद पर देश की रक्षा में फौजी खड़े हैं। बता दें, देश की सीमाओं के तैनात सैनिक दुश्मन के साथ-साथ मौसम की किन विषम परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं।

सैनिक का वीडियो वायरल :

बताते चलें कि, जम्मू कश्मीर के अधिकृत ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें एक सैनिक हाथ में बंदूक लिए भारी बर्फ़बारी में भी खड़ा है और चारों तरफ नजरें घुमाकर दुश्मन पर निगाह रखे हैं। जम्मू कश्मीर के उधमपुर बर्फीले इलाके में सीमा पर चौकसी करते सैनिक का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, इस वीडियो पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रिएक्शन दिया है।

रामावतार त्यागी की कुछ लाइनों के साथ सीएम ने दिया रिएक्शन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने रामावतार त्यागी की कुछ लाइनों के साथ इस वीडियो पर रिएक्शन दिया है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- मन समर्पित, तन समर्पित, और यह जीवन समर्पित। चाहता हूँ देश की धरती, तुझे कुछ और भी दूँ। माँ तुम्‍हारा ऋण बहुत है, मैं अकिंचन, किंतु इतना कर रहा, फिर भी निवेदन- थाल में लाऊँ सजाकर भाल मैं जब भी, कर दया स्‍वीकार लेना यह समर्पण। - रामावतार त्यागी

इस वीडियो को अब तक 3 लाख 68 हजार से ज्यादा देख चुके हैं लोग :

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को पोस्ट किये गए जम्मू कश्मीर के उधमपुर बर्फीले इलाके में सीमा पर चौकसी करते एक सैनिक का ये वीडियो अब तक 3 लाख 68 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और ये 6 हजार 800 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है, 30 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT